19 साल बाद शाकालाका बूम बूम के किरदार दिखने लगे हैं ऐसे, नंबर 2 हैं फेमस एक्ट्रेस

नमस्कार दोस्तों टीवी का मशहूर शो शाकालाका बूम बूम तो आप लोगो को याद ही होगा। यह शो हर बच्चो का मनपसंद शो हुआ करता था। इस शो में संजू के पास एक जादुई पेन्सिल थी जिससे वे जो कुछ भी बनता वो असल में आ जाती थी। इस शो को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया गया था। ऐसे में आज के इस आर्टीकल में हम 19 साल बाद इस शो के सितारे कैसे नजर आते हैं। इसके बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं सभी सितारों के बारे में।
1 किंशुक वैद्य :

Third party image reference
इस शो में किंशुक ने संजू का किरदार निभाया था। संजू के पास एक जादुई पेन्सिल थी। जिससे वो हर चीज को असल में बना देता था। बतादें की किंशुक अब बड़ा हो चूका है और वो अब पहले से काफी बदल चूका हैं।
2 हंसिका मोटवानी :

Third party image reference
इस शो में हंसिका ने करुणा नाम की लड़की का किरदार निभाया था। इस शो में करूणा संजू की करीबी दोस्त थी। आपको बतादें की हंसिका अब बडी हो चुकी हैं। वे अब एक्ट्रेस बन चुकी हैं और कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं।
3 शाइनी राज :

Third party image reference
शाइनी राज ने इस शो में रितु नाम की लड़की का किरदार निभाया था। शाइनी अब बड़ी हो चुकी हैं। आपको बतादें की शाइनी अब स्क्रिप्ट राइटर बन चुकी हैं। शाइनी अब पहले से काफी खूबसूरत नजर आती है।
4 अदनान जेपी :

Third party image reference
इस शो में अदनान ने जग्गू नाम के लड़के का किरदार निभाया था। जो हर किसी से डरता था। लेकिन अदनान अब बड़े हो चुके हैं और वे पहले से काफी ज्यादा हैंडसम दिखने लगे हैं। अदनान फिलहाल दुबई में हैं।
5 मधुर मित्तल :

Third party image reference
मधुर ने इस शो में फनी सरदार टीटो का किरदार निभाया था। आपको बतादें की मधुर अब बड़े हो चुके हैं और पहले से काफी अलग नजर आते हैं। मधुर एक अच्छे डांसर हैं और वे कई शो में डांस कर चुके हैं। इसके अलावा मधुर ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर में भी नजर आये थे।
6 रीमा वोहरा :

Third party image reference
रीमा ने इस शो में संजना का किरदार निभाया था। संजना ने इस शो में करुणा को रिप्लेस कर जगह बनाई थी। रीमा अब बड़ी हो चुकी हैं और वे अब पहले से काफी खूबसूरत नजर आती हैं। बतादें की रीमा ना आना इस देश मेरी लाडो और महाराणा प्रताप जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।
7 आदित्य कापड़िया :

Third party image reference
आखिर में बात करेंगे आदित्य कापड़िया की। आदित्य ने इस शो में जुमरू का किरदार निभाया था। जिसे संजू ने अपने मैजिक पेन्सिल का इस्तेमाल करके बनाया था। आदित्य भी अब बड़े हो चुके है और उन्होंने साल 2013 में तन्वी ठक्कर से शादी की थी।

19 साल बाद शाकालाका बूम बूम के किरदार दिखने लगे हैं ऐसे, नंबर 2 हैं फेमस एक्ट्रेस 19 साल बाद शाकालाका बूम बूम के किरदार दिखने लगे हैं ऐसे, नंबर 2 हैं फेमस एक्ट्रेस Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.