इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए 13 किसिंग सीन, अब सिनेमा घर के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अब तक जितनी भी फिल्में की है, सब में उन्होंने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बनाया है। ईशा ने जब अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी तब उन्होंने इमरान हाशमी के साथ अपनी पहली फिल्म की थी। वो इमरान के साथ अब तक 13 किसिंग सीन दे चुकी है। और हाल ही में ईशा जुहू के पीवीआर सिनेमा घर पहुँची तो वहां अपना चेहरा छिपाने लगी।

Third party image reference
सिनेमा घर के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा
ईशा अब 33 साल की हो गयी है और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। हाल ही में ईशा इन दिनों अपने काम से फ्री चल रही है। और इसी के चलते वो जुहू स्थित पीवीआर सिनेमा घर के बाहर स्पॉट हुई। और जब वो अपनी कार से बाहर निकली तो कैमरे को देख अपना चेहरा छिपाने लगी।

Third party image reference
ईशा शर्ट और प्लाजो पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थी। जब वो देर रात वहां पहुँची तो सामने मिडिया के कैमरामैन उनकी तस्वीरें खींचने लगें। और कैमरे की फ्लैश की वजह से ईशा अपने चेहरे को छिपाने लगी। और वो पोज देने के लिए भी नही रुकी। लेकिन उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है।

Third party image reference
फिल्म में इमरान के साथ दिए 13 किसिंग सीन
ईशा ने साल 2012 में अपना पहला डेब्यू किया था। अपने बोल्ड सीन के वजह से वो बहुत सुर्खियों में रही थी। उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 और राज 3 की थी जिसमें उन्होंने कुल 13 किसिंग सीन दिए थे। वो इसे लेकर काफी समय तक चर्चा में रही थी। और उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक इमरान हाश्मी भी है। गौरतलब है कि वो बहुत जल्द फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आएंगी।
खबर पसंद आये तो लाइक जरूर करें साथ ही दिलचस्प खबरों के लिए फॉलो करते रहे।
इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए 13 किसिंग सीन, अब सिनेमा घर के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा इमरान हाशमी के साथ फिल्म में दिए 13 किसिंग सीन, अब सिनेमा घर के बाहर छिपाने लगी अपना चेहरा Reviewed by Author on October 07, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.