क्या सच में बिग बॉस 13 से फैलाया जा रहा है लव जिहाद? जानिए क्या है सच्चाई

बिग बॉस और विवाद शुरू से एक दूसरे का हिस्सा रहे हैं। इस शो पर कई बार 'अभद्र' और 'घटिया' और यहां तक ​​कि 'सफेद झूठ' होने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, रविवार को शो पर सोशल मीडिया पर 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था। #JehadFelataBiggBoss के साथ बिग बॉस पर प्रतिबंध लगाने की एक आवाज़ भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी।

Third party image reference
एक तस्वीर इस दावे के साथ वायरल हुई कि रियलिटी शो "लव जिहाद" को प्रोत्साहित कर रहा है। तस्वीर में एक जोड़े को एक बिस्तर साझा करते हुए दिखाया गया है। तस्वीर के साथ में दावा किया गया है, इस शो ने एक कश्मीरी मुस्लिम व्यक्ति को आमंत्रित किया है और जानबूझकर उसे एक ब्राह्मण महिला के साथ 'लव जिहाद को प्रोत्साहित करने के लिए' साथ रखा गया है।

Third party image reference
हालाँकि, यह वास्तव में सच है कि बिग बॉस के मौजूदा सीज़न में कश्मीरी मुस्लिम व्यक्ति असीम रियाज़ प्रतियोगी हैं। जबकि बिग बॉस 13 का नया नियम प्रतियोगियों को बेड साझा करने के लिए मजबूर कर रहा है, तस्वीर और दावा इसे एक नई दिशा में ले जा रहा है।

Third party image reference
हालांकि, रिवर्स इमेज सर्च ने दावे की सच्चाई उजागर कर दी है। तसवीर बिग बॉस सीज़न 9 से है। तस्वीर में दिखाई देने वाला जोड़ा सुयश राय और किश्वर मर्चेंट हैं। लंबे समय तक एक रिश्ते में साथ रहने के बाद उन्होंने 2016 में शादी कर ली है। और बिग बॉस के दौरान दोनों ऑन स्क्रीन इंटिमेंट भी हुए थे।
खबरों की मानें तो बिग बॉस 13 में, प्रतियोगी माहिरा शर्मा ने असीम रियाज को अपने टास्क पार्टनर के रूप में चुना था, क्योंकि दोनों ही कश्मीर के निवासी थे।
क्या सच में बिग बॉस 13 से फैलाया जा रहा है लव जिहाद? जानिए क्या है सच्चाई क्या सच में बिग बॉस 13 से फैलाया जा रहा है लव जिहाद? जानिए क्या है सच्चाई Reviewed by Author on October 10, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.