बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के यह 12 भाई-बहन, सलमान और अर्पिता को देख हैरान रह जाएंगे

 कल पूरे भारत देश में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया . ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड और टेलीविजन जगत की कुछ भाई बहन की पॉपुलर जोड़ी की बचपन की तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आपको शायद पहचानना भी मुश्किल हो जाए .
1. सलमान खान और अर्पिता खान

Third party image reference
जैसे कि आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया हुआ है और भले ही यह दोनों एक दूसरे के सगे भाई बहन नहीं है, लेकिन सलमान कभी भी अपनी बहन अर्पिता को सगी बहन से कम नहीं रखते हैं .
2सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

Third party image reference
आपको बता दें कि रक्षाबंधन के इस मौके पर सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है और फैंस को रक्षाबंधन की बधाईयां दी है इस तस्वीर को देखकर इन दोनों को पहचानना भी मुश्किल है ।
3. जन्नत जुबैर रहमानी और अयान जुबैर रहमानी

Third party image reference
सोशल मीडिया पर आज यह भाई बहन धूम मचा रहे है । जन्नत ने फुलवा जैसी कई सीरियल में काम किया हुआ है तो वही अयान छोटे-मोटे किरदार निभाते हुए देखे जा चुके हैं ।
4.साकिब सलीम और हुमा कुरैशी

Third party image reference
यह तस्वीर देखकर तो आपको बिल्कुल अंदाजा नहीं होगा कि यह बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम और अभिनेत्री हुमा कुरैशी है .
5. श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन

Third party image reference
सदियों के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका बेटा अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है . यह तस्वीर काफी पुरानी है जिनमें इन दोनों को देखकर पहचानना भी मुश्किल है .
6. ऐश्वर्या राय और आदित्य राय

Third party image reference
इसे देखकर कौन कहेगा कि यह लड़की मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी है जी हां इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय और उनका भाई आदित्य नजर आ रहे हैं .

दोस्तों, वैसे आपको इन तस्वीरों में से कौन सी सबसे बेस्ट लगी ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के यह 12 भाई-बहन, सलमान और अर्पिता को देख हैरान रह जाएंगे बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के यह 12 भाई-बहन, सलमान और अर्पिता को देख हैरान रह जाएंगे Reviewed by Author on October 09, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.