पार्टनर फिल्म में काम करने वाला यह बच्चा अब हो चूका है बड़ा, दीखता है बेहद हैंडसम


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सब जानते हैं की किसी भी फिल्म में चाइल्ड एक्टर का किरदार बहुत अहम होता हैं। आज भी बॉलीवुड में ऐसे कई चाइल्ड एक्टर्स हैं जो बड़े बड़े सुपरस्टार स्टारों को मात देते है। ऐसे में आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और गोविंदा की फिल्म पार्टनर में लारा दत्ता के छोटे बेटे रोहन का किरदार निभाने वाले बच्चे के बारे में बताने वाले है। जो अब बड़ा हो चूका है। तो चलिए जानते हैं उसके बारे में।

Third party image reference
बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म पार्टनर में सलमान खान के सौतेले बेटे का किरदार निभाने वाले बच्चे का नाम अली हाजी है। अली बचपन में बेहद क्यूट नजर आते थे। पार्टनर फिल्म में अली का ऐटिटूड वाला अंदाज लोगो को बहुत पसंद आया था। अली ने बहुत कम उम्र में ही बड़े परदे में बहुत नाम कमा लिया है। बतादें की अली ने आमिर खान की सुपरहिट फिल्म फना में भी आमिर खान के बेटे का किरदार निभाया था।

Third party image reference
बतादें की उस समय अली की उम्र महज 6 साल थी। आपको यह जानकार हैरानी होगी की अली अब तक 100 से भी अधिक विज्ञापनों में काम कर चुके हैं। बतादें की अली अब बड़े हो चुके है और बड़े होने के बाद वे काफी हैंडसम नजर आने लगे हैं। मुंबई में जन्में अली अब 19 साल के हो चुके है और पहले से काफी खूबसूरत नजर आने लगे हैं।

Third party image reference
अली के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फैमिली (2006), फना (2006), पार्टनर (2007), ता रा रम पम (2007), द्रोणा (2008), लाइफ पार्टनर (2009), पाठशाला (2010) और 2010 में ही आई फिल्म 'राइट या रॉन्ग' में काम किया था। इसके अलावा साल 2009 में आई फिल्म 'माई फ्रेंड गणेशा 2' में भी लीड रोल अली ने ही किया था।
पार्टनर फिल्म में काम करने वाला यह बच्चा अब हो चूका है बड़ा, दीखता है बेहद हैंडसम पार्टनर फिल्म में काम करने वाला यह बच्चा अब हो चूका है बड़ा, दीखता है बेहद हैंडसम Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.