तलाकशुदा मर्दों के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्रियां


आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों से प्यार किया है। ये अभिनेत्रियां उनके प्यार में ऐसी दिवानी हो गई कि उन्होंने शादी तक कर ली। इस लिस्ट में बॉलीवुड की एक से एक दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं उनके नाम-

श्रीदेवी और बोनी कपूर
श्रीदेवी ने फिल्ममेकर बोनी कपूर से प्यार कर बैठी थी। जबकि वो उस वक्त शादीशुदा थे। लेकिन दोनों का प्यार ऐसा था कि उन्होंने शादी कर अपने प्यार को एक नया आयाम दिया। फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने साल 1996 में शादी करने का फैसला किया।

रवीना टंडन और अनिल थडानी
बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना ने कई सालों तक अनिल थडानी के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली। दोनों की शादी साल 2002 में हुई थी। रवीना के पति ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उनसे शादी की।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का दिल बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर आया था। दोनों ने कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली। जबकि राज पहले से शादीशुदा थे।

करीना कपूर और सैफ अली खान
सैफ अली खान की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद सैफ का दिल करीना पर आया और काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद करीना और सैफ ने शादी कर ली।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा
बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में एक रानी मुखर्जी मशहूर निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा से प्यार हुआ। काफी दिनों तक चले अफेयर के बाद साल 2014 में शादी कर ली। जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य तलाकशुदा हैं। आदित्य की पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है।
आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा मर्दों से प्यार किया है। ये अभिनेत्रियां उनके प्यार में ऐसी दिवानी हो गई कि उन्होंने शादी तक कर ली। इस लिस्ट में करीना कपूर, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी, श्रीदेवी और शिल्पा शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं। तलाकशुदा मर्दों के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्रियां
तलाकशुदा मर्दों के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्रियां तलाकशुदा मर्दों के प्यार में दीवानी हो गई थी ये अभिनेत्रियां Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.