कुछ ऐसे लोग जो रातों - रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गये, देखिये तस्वीरें

आज के टाइम में हर व्यक्ति फेमस होना चाहता है .कुछ लोग अपने अच्छे कामों और उपलब्धियों के कारण फेमस होते हैं तो कुछ फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं .लोकप्रियता पाने के लिए ऐसे लोग अजीबो - गरीब हथकंडे अपनाने से भी नहीं चूकते हैं .लेकिन कई बार कोई व्यक्ति किसी दुर्घटना की वजह से भी लोकप्रिय हो जाता है .
आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रातों - रात सोशल मीडिया पर फेमश हो गये .

Third party image reference
1 - संजीव श्रीवास्तव - डांसिंग अंकल के नाम से लंबे समय तक सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाले संजीव श्रीवास्तव अपने एक डांसिंग वीडियो से रातोंरात स्टार बन गए .अनसुद सलमान खान, गोविंदा और सुनील शेट्टी की मुलाकात उनके डांस वीडियो के वायरल होने के बाद हुई थी .

Third party image reference
2 - रानू मंडल - इन दिनों रानू मंडल नाम की एक महिला अपनी सुरीली आवाज़ के कारण सोशल मीडिया पर हावी है .रानू मंडल लता मंगेशकर का गीत गाकर रातों - रात स्टार बन गई हैं .आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता और गायक हिमेश रेशमिया ने भी अपनी अगली फिल्म में गाने की पेशकश की है .

Third party image reference
3 - ढिंचैक पूजा - ढिंचैक पूजा अपने एक अजीब गाने 'सेल्फी मैने ले ली आज' की वजह से रातों - रात सोशल मीडिया स्टार बन गईं .आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्हें टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में भी बुलाया गया था .
4 - अरशद खान (गर्म चाय बेचने वाला) - इस्लामाबाद के एक छोटे से चाय विक्रेता अरशद खान ने भी रातों - रात लोकप्रियता हासिल की .उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं जो काफी वायरल हुईं और रातों - रात स्टार बन गये .उन्हें सोशल मीडिया पर हॉट चाय वाले का नाम मिला .
दोस्तों आज की हमारी यह पोस्ट आपको कैसी लगी आप हमे कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताएं .रोजाना ऐसी ही पोस्ट पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को अभी फालो करें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक व शेयर करें .
कुछ ऐसे लोग जो रातों - रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गये, देखिये तस्वीरें कुछ ऐसे लोग जो रातों - रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गये, देखिये तस्वीरें Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.