सनी देओल के बेटे करण देओल पर भड़का ये एक्टर तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स



सनी देओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखा। सनी देओल ने अपने बेटे की पहली फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के निर्माता धर्मेंद्र हैं। फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में करण अभिनेत्री सहर बांबा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक अभिनेता करण पर भड़क गया और उसके खिलाफ ट्वीट किया।

Third party image reference
यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि कमाल आर खान हैं। कमाल खान अक्सर फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते हैं। कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि वह करण देओल से एयरपोर्ट पर मिले थे, लेकिन अभिनेता ने उन्हें नमस्ते भी नहीं किया।

Third party image reference
केआरके ने लिखा, मैंने आज एयरपोर्ट पर करण देओल को देखा और उन्होंने मुझे हैलो भी नहीं कहा। जबकि मैं उनसे उम्र में बड़ा हूं और नंबर 1 समीक्षक भी हूं। इसका मतलब है कि यह लड़का न केवल अभिनय में कमजोर है, बल्कि इसके अंदर एटीट्यूड प्रॉब्लम भी है। इस लिहाज से यह बॉलीवुड में कभी एक सफल व्यक्ति नहीं बन सकता।

Third party image reference
आपको बता दें कि कमाल आर खान ने फिल्म 'देशद्रोही' और 'बिग बॉस 3' के जरिए अपनी पहचान बनाई है। हाल ही में केआरके ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के खिलाफ भी ट्वीट किया था। मीजान ने संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल के साथ फिल्म 'मलाल' से डेब्यू किया है।

Third party image reference
फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।
सनी देओल के बेटे करण देओल पर भड़का ये एक्टर तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स सनी देओल के बेटे करण देओल पर भड़का ये एक्टर तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.