नवरात्रि पर शिल्पा शेट्टी के घर भी विराजीं मां अंबे, परिवार के साथ की पूजा-अर्चना

आज से नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो चुका है। इन शारदीय नवरात्रों में 9 दिन तक मां दुर्गा के अलग अलग रूपों की पूजा की जाती है। वहीं नवरात्रि की धूम आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों के बीच देखने को मिल रही है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने आज नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं नवरात्रि पर शिल्पा शेट्टी के घर भी पूजा हुई है। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है। इस वीडियो में शिल्पा अपने परिवार के साथ मां अंबे की पूजा करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा बेटे वियान राज कुंद्रा औऱ मां सुनंदा शेट्टी नजर आ रही हैं। परिवार के साथ शिल्पा ने मां अंबे का स्वागत किया है। पूरी श्रद्धा और निष्ठा से शिल्पा ने मातारानी का स्वागत किया है। 9 दिनों तक ये पूजा चलने वाली है और शिल्पा ने भी मातारानी की पूजा शुरू कर दी है।
शिल्पा ने मातारानी की पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया औऱ लिखा है कि, नवरात्रि की सभी को शुभकामनाएं...देवी के कदम आपके घर में आयें, आप खुशहाली से नहाएं, परेशानियां आपसे आंखें चुराएं, मंगल नवरात्रि हो हमेशा आपकी। जयकारे के साथ करें मां दुर्गा का स्वागत। मेरे सभी इंस्टा के फैंस को नवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं।
नवरात्रि पर शिल्पा शेट्टी के घर भी विराजीं मां अंबे, परिवार के साथ की पूजा-अर्चना नवरात्रि पर शिल्पा शेट्टी के घर भी विराजीं मां अंबे, परिवार के साथ की पूजा-अर्चना Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.