अरमान कोहली ने की थी इस एक्ट्रेस की पिटाई, गलत व्यवहार के लिए भरना पड़ा था फाइन

दोस्तो सब टीवी के कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता आज घर-घर में अपनी पहचान भी बना चुकी हैं। उनका जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। एक समय पर वह एक्टर अरमान कोहली को डेट भी कर रही थीं, लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने उनकी जिंदगी ही बदल दी।

Third party image reference
दोस्तो पुणे से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुनमुन मुंबई आ गई थीं। साल 2004 में उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल हम सब बाराती से की हुई थी। इसके बाद वो साल 2006 में कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में नजर आई हुई थीं। मुनमुन डाक्टर बनना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

Third party image reference
दोस्तो साल 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार मिला हुआ था। इसने मुनमुन की जिंदगी ही बदल दी थी। पिछले 11 सालों से मुनमुन इस किरदार को बखूबी निभा भी रही हैं। आज उनकी पहचान किसी बड़े स्टार से कम भी नहीं है।

Third party image reference
दोस्तो साल 2008 में ही मुनमुन का अफेयर अरमान कोहली के साथ शुरू हुआ और कुछ ही दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। उनके ब्रेकअप का कारण अरमान का गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव बताया गया था। वेलेंटाइन्स डे के दिन अरमान ने मुनमुन के साथ मारपीट की हुई थी।

Third party image reference
दोस्तो मुनमुन ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई हुई थी, जिसके बाद मामला कोर्ट में जा पहुंचा था। इसके बाद अरमान को अपने गलत बर्ताव के लिए फाइन भी भरना पड़ा था। इस केस में टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने गवाही दी हुई थी। डॉली के अनुसार अरमान हमेशा मुनमुन के साथ गलत व्यवहार किया करते थे।
 दोस्तो आपको पोस्ट अच्छा लगा हो तो आपसे निवेदन है कि पोस्ट को लाइक,कमेंट और शेयर करना न भूले।
अरमान कोहली ने की थी इस एक्ट्रेस की पिटाई, गलत व्यवहार के लिए भरना पड़ा था फाइन अरमान कोहली ने की थी इस एक्ट्रेस की पिटाई, गलत व्यवहार के लिए भरना पड़ा था फाइन Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.