जवानी के दिनों में शेर और चीता से दोस्ती थी इस सुपरस्टार की, देखिये इनकी ये तस्वीरें

बॉलीवुड आज स्टार अपनी बॉडी अच्छी बना लेते हैं लेकिन अच्छी बॉडी बना लेने से दम नहीं आता है.जिगर में कितना दम है ये आप इस सुपरस्टार से सिख सकते हैं.अपने जवानी के दिनों में ये सुपरस्टार किसी से नहीं डरता था.आज भी रखता है वही रूतबा.

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार धर्मेंद्र की जो जवानी के दिनों में शेर से और चीता से लड़ाई करते हुए फिल्मों में दिखते थे.फिल्मों में जो दीखता था असल में भी वो वैसा ही करते थे.उन्हें डर नहीं लगता था शेर ये बात वो कई बार टीवी शो में भी कह चुके हैं.

Third party image reference
धर्मेंद्र की कई फिल्मों में वो शेर से लड़ें हैं और उनके जैसी लड़ाई शेर से बॉलीवुड में किसी ने नहीं की है.उन्होंने अपनी ताकत का लोहा हर किसी से मनवाया है.वो जितने ताकतवर हैं उतने ही नरम दिल भी हैं.

Third party image reference
आप यहाँ पर उनकी शेर से लड़ाई तो देख ही रहे हैं और ऐसा करने वाले वो केवल एक ही अभिनेता हैं बॉलीवुड में.अपनी जवानी के दिनों में वो कितने ताकतवर थे ये अंदाजा आप इनकी इन तस्वीरों से लगा ही सकते हैं.

Third party image reference
धर्मेंद्र जैसा सुपरस्टार बॉलीवुड में दूसरा नहीं हुआ है.आज उनकी तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है लेकिन उनका जैसा सुपरस्टार आज तक नहीं हुआ बॉलीवुड में जो इतना दमदार हो.

Third party image reference
वो अपने इस दमदार रुतबे से ही आज तक जाने जाते हैं.धर्मेंद्र की बॉडी की ताकत उनके चेहरे पर भी साफ़ दिखती है.

Third party image reference
तो आप सुपरस्टार धर्मेंद्र की ताकत के बारे में क्या कहेंगे.आप अपनी राय नीचे कमेंट में देना ना भूलें.ऐसी ख़बरों के लिए फॉलो भी करें.
जवानी के दिनों में शेर और चीता से दोस्ती थी इस सुपरस्टार की, देखिये इनकी ये तस्वीरें जवानी के दिनों में शेर और चीता से दोस्ती थी इस सुपरस्टार की, देखिये इनकी ये तस्वीरें Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.