सलमान खान के बॉडीगॉर्ड ने सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिस ने रस्सियों से किया काबू

एक्टर सलमान खान फिल्मो से तो सुर्खियों में रहते है ही लेकिन कई बार वो विवादों की वजह से भी चर्चा में रहते है। इस बार सलमान खान के बॉडीगॉर्ड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसने सड़को पर ही जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

Third party image reference

सलमान खान के पूर्व बाउंसर अनस कुरैशी ने गुरुवार दोपहर मुरादाबाद पुलिस के पसीने छुड़ा दिए। छेड़खानी के आरोपों से घिरा अनस मानसिक संतुलन बिगड़ने के कारण मुगलपुरा थाना क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाने पर आमादा हो गया था।

Third party image reference

अनस ने ग़ुस्सेमें आस-पास खड़ी कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। लंबे-चौड़े कदकाठी वाले अनस को पकड़ने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। आखिरकार स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने अनस को काबू में कर रस्सी से हाथ बांध दिया। बताया जा रहा है कि दवा के ओवरडोज़ हो जाने के कारण अनस का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। पुलिस ने बताया कि जिम जाने से पहले अनस ने दवा की ओवरडोज़ ले ली थी। जिसके कारण वो हिंसक हो गया था। बाद में पुलिस अनस को जिला अस्पताल ले गई और फिर वहां से बरेली मेंटल अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। इस पुरे घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Third party image reference

अनस कुरैशी के बारे में जानकारी मिली है कि वो बाउंसर के तौर पर मुंबई में काम करता था। सलमान के अलावा अनस महाराष्ट्र के मंत्री की सुरक्षा में भी लगा हुआ था। फ़िलहाल सलमान खान की सुरक्षा उनके बॉडीगॉर्ड शेरा करते है। सलमान खान जहां कही भी जाते है शेरा हमेशा उनके साथ रहते है। फिल्म बॉडीगॉर्ड में शेरा कैमियो रोल में भी दिख चुके है।

Third party image reference

सलमान खान के बॉडीगॉर्ड ने सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिस ने रस्सियों से किया काबू सलमान खान के बॉडीगॉर्ड ने सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिस ने रस्सियों से किया काबू Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.