कुली के हादसे के दो महीने बाद घर लौटे थे महानायक, रोते हुए पिता के पैर छू लगा लिया था गले


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों! आप सभी का हमारे मनोरंजन से भरपूर चैनल Bollywood KhaBri पर तहे दिल से हार्दिक स्वागत करते हैं। जहां हम रोज़ाना आप सभी के लिए बॉलीवुड स्टार्स और आपके चहेते सितारों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी कुछ खास और चटपटी खबरें लेकर आते हैं। दोस्तों इससे पहले कि हम आगे बढ़े मेरी आपसे विनती है कि ऊपर दिए गए फॉलो बटन को छू कर हमें फॉलो करें ताकि हम इसी तरह से मनोरंजन की खबरें सबसे पहले आप सभी तक आसानी से पहुंचा सकूं। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की, जो लगातार पिछले 5 दशकों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और साथ ही अपने करोड़ों चाहने वालों को मनोरंजित कर रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड में इन्हे बिग बी, महानायक, शहेंशा के नाम से भी पुकारा जाता हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग करियर में अब तक कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में कर चुके हैं जिसमें शोले, मर्द, नमक हलाल, नमक हराम, सत्ते पे सत्ता, कूली जैसे ढेरों फिल्में शामिल हैं। हर फिल्म में महानायक की शानदार अभिनय का जलवा देखने को मिलता है। बता दें कि फिल्म कूली के एक फाइट सीन के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Third party image reference
इस फिल्म में एक एक्शन सीन शूट करते वक्त अमिताभ के पेट में कांच की मेज जा घुसी। इसके बाद अमिताभ करीब 2 महीने तक अस्पताल में रहे थे। इस दौरान अमिताभ के फैंस ने उनके लिए बहुत दुआएं की थीं । हाल ही में उस वक्त का कुछ तस्वीरें सामने आया है जब बिग बी 2 महीने बाद अस्पताल से घर लौटे थे।

Third party image reference
बता दें कि 2 महीने बाद जब बिग बी अस्पताल से पूरी तरह ठीक होकर घर लौटे तो, पिता हरिवंश राय बच्चन जी के रोते हुए पैर छुए और उन्हें गले से लगा लिया था। इसके बाद मां का भी पैर छुए थे।

Third party image reference
अमिताभ बच्चन उस समय मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहते नजर आ रहे हैं, 24 सितंबर से ठीक 2 महीने पहले मेरा एक्सीडेंट हुआ था और मैं डॉक्टर्स की वजह से ही आज 2 महीने बाद यहां बैठा हूं। बता दें कि 24 सितंबर को बिग बी इस घटना के बाद घर लौटे थे । वहीं 37 साल बाद इसी दिन उन्हें दादा साहेब फालके अवॉर्ड मिलने की घोषणा हुई।

Third party image reference
 24 जुलाई 1982 को अमिताभ बच्चन को एक्टर पुनीत इस्सर के साथ फिल्म का एक्शन सीन शूट करते हुए चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। काफी खून बह जाने की वजह से उनके होश में आने की कोई संभावना नहीं थी। अमिताभ बच्चन के करोड़ो फैन्स ने उनके लिए दुआ की और 2 अगस्त अमिताभ बच्चन को होश आ गया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

Third party image reference
दोस्तों आपको महानायक अमिताभ बच्चन का अभिनय कैसा लगता हैं? उनके करोड़ों फैन्स कॉमेंट कर जरूर बताए और साथ ही इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें। धन्यवाद।
कुली के हादसे के दो महीने बाद घर लौटे थे महानायक, रोते हुए पिता के पैर छू लगा लिया था गले कुली के हादसे के दो महीने बाद घर लौटे थे महानायक, रोते हुए पिता के पैर छू लगा लिया था गले Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.