दौलत शोहरत के मिलते ही, रानू मंडल भी मतलबी हो गई, देखिये यहाँ...

दौलत शोहरत के मिलते ही, रानू मंडल भी मतलबी हो गई, देखिये यहाँ...
 सच ही कहा जाता है, पैसा आने के बाद इंसान की फितरत बदल जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ सोशल मीडिया से रातों रात चमकने वाली रानू मंडल के साथ जो कभी रेलवे स्टेशन पर एक-एक पाई के लिए मोहताज थी। एक दिन वह स्टेशन पर बैठी एक गीत गा रही थी तो एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।

Third party image reference
वो वीडियो बनाकर उसने रानू मंडल पर अहसान कर दिया क्योंकि विडियो के अपलोड होने के बाद ही रानू मंडल स्टार बन पाई, इस विडीयो को बनाने वाला शख्स अब उनका मैनेजर बन चुका अतीन्द्र चक्रवर्ती ही है। अतीन्द्र अगर ना होते तो रानू मंडल शायद आज भी रेलवे स्टेशन पर ही होती है। अतीन्द्र द्वारा बनाया गया वो वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ की बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया भी उनकी आवाज के दीवाने हो गए थें।

Third party image reference
हिमेश रेशमिया ने ना सिर्फ अपनी अाने वाली फिल्म के लिए रानू मंडल के साथ मिलकर एक गीत 'तेरी मेरी कहानी' शूट किया बल्कि उनको 5 लाख रुपये फीस भी दी। और आज रानू मंडल बहुत बड़ी स्टार बन गई है। अतीन्द्र चक्रवर्ती जो आज रानू मंडल के मैनेजर बन चुके है वही अब उनके काम को संभाल रहें है

Third party image reference
कुछ दिन पहले जब एक इंटरव्यू मे रानू मंडल से ये सवाल किया गया कि, आपकी कामयाबी के पीछे किसका हाथ है। तब रानू ने अतीन्द्र का नाम भी नही लिया और यह बोला की वह आज जो भी है वह भगवान के आशीर्वाद, खुद की मेहनत और लगन की वजह से ही है।

Third party image reference
सब जानते है रानू मंडल को यह शोहरत अतीन्द्र चक्रवर्ती की वजह से ही मिली है। लेकिन अपने इंटरव्यू मे रानू ने एक बार भी अतीन्द्र का नाम नही लिया। जिससे यही लगता है दौलत शोहरत मिलते ही रानू मंडल भी मतलबी होती जा रही है।
दौलत शोहरत के मिलते ही, रानू मंडल भी मतलबी हो गई, देखिये यहाँ... दौलत शोहरत के मिलते ही, रानू मंडल भी मतलबी हो गई, देखिये यहाँ... Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.