दो साल बाद शो में वापसी करने के लिए तैयार है दया भाभी, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री

दोस्तों। टीवी का सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जब से शुरू हुआ तब से लेकर आज तक लोगों को काफी पसंद आता है। शो को ऑन एयर हुए लगभग 12 साल बीत चुके है लेकिन आज भी ये शो लोगों का फेवरेट बना हुआ है।

Third party image reference
शो न सिर्फ लोगों को पसंद आता है बल्कि टीआरपी रेटिंग में भी हमेशा ऊपर रहता है। शो का किरदार लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आता है।

Third party image reference
पिछले दो सालों से दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शो में नजर नहीं आ रही है। लेकिन अब वो जल्द ही शो ने धमाकेदार एंट्री करने वाली है।

Third party image reference
आपको बता दें कि दिशा वकानी ने बच्ची को जन्म दिया था जिसके बाद वो शो से ब्रेक ले चुकी थी। उनके ब्रेक लेने के बाद तरह तरह की खबरें सामने आईं थी। कहा जा रहा था कि अब शो में उनकी वापसी नहीं होगी बल्कि मेकर्स उनकी जगह किसी और को दया भाभी के तौर पर शो में कास्ट करेंगे।

Third party image reference
लेकिन ये खबरें बिल्कुल ही गलत साबित हुई। जी हां स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक दिशा वकानी और शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी एक साथ शो में काम करने के लिए तैयार हो गए है।

Third party image reference
बताया जा रहा था कि मां बनने के बाद दिशा वकानी को कैमरा के सामने फेस करने में परेशानी हो रही थी जिस कारण वो शो में वापस नहीं लौटना चाहती थी। लेकिन अब वो शो में वापसी के लिए तैयार है।

Third party image reference
खबर है कि दया भाभी नवरात्रि के दिन शो में धमाकेदार एंट्री करेंगी। अब जब नवरात्रि के दिन दिशा वकानी शो में एंट्री मारेंगी तो शो में काफी धमाकेदार माहौल होगा। अब ये तो सभी जानते है कि नवरात्रि गरबे के बिना अधूरी है इसलिए शो में दयाबेन पूरे 2 साल बाद गरबा करती नजर आएंगी।

Third party image reference
वैसे आपको बता दें कि शो के मेकर्स ने दिशा वकानी की सारी शर्तें मान ली है और वो नवरात्रि के मौके पर अब शो में एंट्री करने वाली है। वैसे दिशा वकानी के बिना भी लोगों ने शो को काफी पसंद किया।

Third party image reference
शो हमेशा ही टीआरपी रेटिंग में टॉप 4 में बना रहा था। इसका सबसे बड़ा कारण ये था कि लोग इसके सभी किरदारों को पसंद करते है ऐसे में अगर कोई एक किरदार शो छोड़ भी दें तो शो की टीआरपी पर कुछ खास असर नहीं पड़ता।

Third party image reference
दो साल बाद शो में वापसी करने के लिए तैयार है दया भाभी, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री दो साल बाद शो में वापसी करने के लिए तैयार है दया भाभी, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.