बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं प्रीति जिंटा, तस्वीरों में ‘डिंपल गर्ल’ को पहचानना हुआ मुश्किल



बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें से कुछ सुपरहिट रही, तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप भी हो गई। फिलहाल प्रीति जिंटा ने खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया है और उन्हें अब बस पार्टीज वगरैह में ही देखा जाता है, लेकिन इसी बीच उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया। जी हां, इस दौरान प्रीति जिंटा की कुछ तस्वीरें फोटोग्राफर्स ने खींची, जिसमें वे बिना मेकअप की नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में पहली नजर में कोई प्रीति जिंटा को पहचान नहीं पा रहा है।

Third party image reference
44 वर्षीय प्रीति जिंटा की खूबसूरती अब भी बरकरार है, लेकिन बिना मेकअप के उन्हें कोई पहचान नहीं पाया। दरअसल, हाल ही में उन्हें मुंबई के जूहू इलाके में स्पॉट किया गया, जहां से वे मूवी देखकर बाहर आ रही थी। सिनेमा घर से बाहर आने के बाद उनकी नज़र कैमरामैन पर पड़ी, तो उन्होंने स्माइल देते हुए उनका स्वागत किया। हालांकि, कैमरामैन भी कुछ समय के बाद ही उन्हें पहचान सके, क्योंकि उनकी नो मेकअप वाली तस्वीरें बहुत कम लोगों ने देख रखी है।

पिंक जैकेट में दिखीं प्रीति जिंटा


Third party image reference
मुंबई के जूहू इलाके में प्रीति जिंटा को पिंक जैकेट में स्पॉट किया गया, जिसमें वे काफी कूल नज़र आ रही हैं। अपने लुक को छिपाने के लिए उन्होंने कैप का सहारा भी लिया था, लेकिन फोटोग्राफर्स की नज़र से खुद को बचा नहीं पाई, जिसके बाद उन्होंने खुद स्माइल दिया और फिर तस्वीरें भी क्लिक करवाई। इन तस्वीरों में प्रीति जिंटा बिल्कुल अलग लग रही हैं और इसे देखकर कोई नहीं कह सकता है कि ये वही डिंपल गर्ल हैं, जिन्हें लोगों ने स्क्रिन पर देखा है।

बिना मेकअप के वायरल हुई तस्वीरें


Third party image reference
यूं तो प्रीति जिंटा को मेकअप करना बहुत ही कम पसंद है, लेकिन बतौर अभिनेत्री उन्हें ये सब करना पड़ता है। खैर, इस बार वे बाहर आते समय मेकअप करना भूल गई या फिर उन्होंने जानबूझकर नहीं किया, लेकिन उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में वे बहुत ही ज्यादा सिंपल और अजीब लग रही हैं, जिसे देखकर ऐसा भी लग रहा है कि जैसे उनकी तबीयत ठीक नहीं है। हालांकि, उनकी तबीयत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन उनका चेहरा पूरा उतरा हुआ लग रहा है।

साल 2016 में रचाई थी शादी


Third party image reference
बॉलीवुड में अपार सफलता हासिल करने के बाद प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अपने अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जैन से शादी रचा ली, जिसके बाद उनका भारत आना कभी कभार ही होता है। बता दें कि प्रीति जिंटा को आखिरी बार फिल्म भैयाजी सुपरस्टार में देखा गया था, जिसके बाद से सिर्फ वे पार्टीज़ वगैरह में ही नज़र आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस से अक्सर कनेक्ट रहती हैं और उन्हें अपनी लाइफ से जुड़ी हर चीज़ के बारे में जानकारी देती रहती हैं।
बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं प्रीति जिंटा, तस्वीरों में ‘डिंपल गर्ल’ को पहचानना हुआ मुश्किल बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं प्रीति जिंटा, तस्वीरों में ‘डिंपल गर्ल’ को पहचानना हुआ मुश्किल Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.