किसी ने उड़ाया मजाक तो किसी ने किया सपोर्ट, बेटे की फिल्म रिलीज के बाद छाए रहे सनी देओल



फिल्म 'पल पल दिल के पास' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इस फिल्म का आज सिनेमाघरों में सातवां दिन है. पिछले 6 दिनों में इस फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की है. इस फिल्म के 6 दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी यह कहना मुश्किल है कि यह फिल्म अपना बजट निकाल पाएगी या नहीं।

Third party image reference
आपको बताना चाहेंगे कि फिल्म पल पल दिल के पास ने रिलीज के पहले दिन 1.30 करोड़ की कमाई की थी. जिसके बाद दूसरे दिन इस फिल्म ने 1.80 करोड़ की कमाई की थी.

Third party image reference
तीसरे दिन इस फिल्म ने 2.10 करोड़ की कमाई की और चौथे दिन इस फिल्म ने सिर्फ 80 लाख रुपए और पांचवें दिन 70 लाख और छठे दिन इस फिल्म ने 65 लाख की कमाई की है.

Third party image reference
ट्रेड पंडितों का कहना है कि सातवें दिन यह फिल्म लगभग 55 लाख रुपए की कमाई कर सकती है. टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अभी तक 7.35 करोड रुपए कमा लिए. इस फिल्म के साधारण प्रदर्शन को देखते हुए कई लोग सोशल मीडिया पर सनी देओल और उनके बेटे का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उन्हें सपोर्ट करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Third party image reference
जैसा कि आप इस लेख में दिखाए गए तस्वीरों के माध्यम से देख पा रहे हैं. कई लोगों ने सनी देओल और उनके बेटे का जमकर मजाक उड़ाया है जबकि कई लोगों ने इन दोनों का जमकर सपोर्ट किया है.

Third party image reference
पल पल दिल के पास की कहानी की बात करें तो यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है. हालांकि इस फिल्म में एक्शन भी देखने को मिलता है. इस फिल्म के लोकेशन की सबसे ज्यादा तारीफ की जा रही है हालांकि इस फिल्म के धीमी रफ्तार को देखकर यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि यह फिल्म अपना बजट निकाल पाती है या नहीं।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर आज के समय में एक तरफ कलाकारों को सपोर्ट करते हैं तो दूसरी तरफ उनका मजाक भी उड़ाते हैं. पल पल दिल के पास करण देओल की पहली फिल्म है. फिर भी यह फिल्म कई लोगों को काफी पसंद आ रही है.

Third party image reference
अगर आपने अभी तक सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास नहीं देखी है तो एक बार अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। अगर आपने यह फिल्म देख ली है तो इस फिल्म के बारे में अपने अनुभव कमेंट करके हमारे अन्य पाठकों के साथ जरूर शेयर करें।

Third party image reference

मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी हुई ताजातरीन और बेहतरीन खबरों को जानने के लिए एनडीएन न्यूज़ को फॉलो कर लीजिए जिससे कि हमारे द्वारा दी गई जानकारियां आपको तुरंत प्राप्त हो सके। धन्यवाद !!
किसी ने उड़ाया मजाक तो किसी ने किया सपोर्ट, बेटे की फिल्म रिलीज के बाद छाए रहे सनी देओल किसी ने उड़ाया मजाक तो किसी ने किया सपोर्ट, बेटे की फिल्म रिलीज के बाद छाए रहे सनी देओल Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.