बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं 90 के दशक की 5 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

दोस्तो आज हम आप लोगों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी ढलती हुई उम्र को छुपाने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लिया करती हैं। तो चलिए देखें ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों की कुछ बिना मेकअप वाली तस्वीरें।
1. माधुरी दीक्षित

Third party image reference
दोस्तो माधुरी दीक्षित के चेहरे पर चमक बरकरार है। अभी भी माधुरी दीक्षित कई टीवी शोज और फिल्में भी कर रही हैं। आखिरी बार बड़े पर्दे पर माधुरी कलंक फिल्म में नजर आई हुई थीं। वहीं इस वक्त वह रियलिटी शो डांस दीवाने 2 जज भी कर रही हैं। देखिए माधुरी दीक्षित की बिना मेकअप वाली तस्वीर।
2. रवीना टंडन

Third party image reference
दोस्तो रवीना टंडन 90 के दशक की बेहद मशहूर अदाकारा है। वर्तमान समय में इस अभिनेत्री की उम्र तकरीबन 42 साल भी हो चुकी है। आज भी ये अभिनेत्री मेकअप की वजह से बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। असल में ये अभिनेत्री कैसी दिखती है, वह आप इस तस्वीर में देख भी सकते हैं।
3. जूही चावला

Third party image reference
दोस्तो जूही चावला 51 साल की हैं। इस उम्र में भी जूही बेहद खूबसूरत लगती रहती हैं। जूही हाल ही रियलिटी शो डांस दीवाने 2 में आई हुई थीं। इस शो के दौरान जूही ने माधुरी के साथ खूब मस्ती की हुई थी। देखिए जूही चावला की बिना मेकअप वाली तस्वीर।
4. तब्बू

Third party image reference
दोस्तो अभिनेत्री तब्बू की उम्र इन दिनों 47 साल हो चुकी है। इतनी उम्र होने के बावजूद भी इस अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की हुई है। फिल्मों में इनकी खूबसूरती को तो बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन वास्तविक जीवन की भी तस्वीर देख ले।
5. रानी मुखर्जी

Third party image reference
दोस्तो 90 के दशक की बेहद खूबसूरत और मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी को तो आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते ही होंगे। रानी मुखर्जी की मेकअप वाली तस्वीरें तो कई बार देखा भी होगा। आज यहां आप उनकी बिना मेकअप की भी तस्वीर भी देखें।
दोस्तो आपको पोस्ट अच्छा लगा हो तो आपसे निवेदन है कि पोस्ट को लाइक,कमेंट और शेयर करना न भूले।
बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं 90 के दशक की 5 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं 90 के दशक की 5 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.