इन 7 सितारों के नेचुरल और बनावटी चेहरों को देखकर चौंक जाएंगे, नम्बर 1 पर नहीं होगा यकीन

फ़िल्म की दुनिया चकाचौंध से भरी है और मायानगरी रूपी नभ में चमकने वाले इन अदाकारों को ही 'सितारे' कहते हैं। कहते हैं कि शोहरत जब आती है, तो दौलत उसके साथ ही खिंची चली आती है। बॉलीवुड कई अदाकार जो फ़िल्मों में आने से पहले मोटे, पतले, काले दिखते थे, लेकिन पर्दे पर आते ही उनके रूप, रंग,वजन और नैन नक्ष में काफी बदलाव आ जाते हैं। इसी को फिल्मी भाषा में 'ग्रूमिंग' कहते हैं। आज देखते हैं उन सितारों को जो फ़ेमस होने से पहले बिल्कुल अलग लगते थे, लेकिन शोहरत की बुलंदियां मिलते ही उनके रूप रंग में एक अलग निखार आ गया है।
7) जाह्नवी कपूर

Third party image reference
जाह्नवी कपूर अभिनेत्री श्री देवी की बेटी हैं, जिन्होंने विगत वर्ष फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था पर मायानगरी के नियमों से वे चिर-परिचित थीं क्योंकि जब वो फिल्मों में आईं, तो एक कमाल के मेक ओवर के बाद आयीं। नीचे दी गयी फोटो को अगर आप गौर से देखेंगे, तो जाह्नवी कपूर के नाक और होठ में बदलाव प्रत्यक्ष रूप से दृष्टिगोचर हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपनी नाक पहले से थोडी पतली कराई है, जिसे राइनो प्लास्टी कहते हैं। अगर आप होठों को देखें तो लिप्स ऑग्मेंट कराया गया है, अर्थात होठों को भरापन दिया गया है।
6) शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

Third party image reference
एक चैट शो के दौरान अभिनेता अनिल कपूर ने शिल्पा शेट्टी के कृत्रिम सौंदर्य पर तंज कसा था। वहीं अगर वर्तमान की बात की जाए, तो शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में नहीं हैं पर रियलिटी शो का एक जाना पहचाना चेहरा आज भी बनी हुईं हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही राइनो प्लास्टी अर्थात नोज़ जॉब करवा लिया था। जिससे शिल्पा की सुंदरता में और भी निखार आ गया है। साथ ही शिल्पा ने अपने स्किन का मेलनिन ट्रीटमेंट भी करवाया है। जिससे शिल्पा हो गईं हैं गोरी और UP बिहार लूटने में सक्षम।
5) कपिल शर्मा

Third party image reference
कपिल शर्मा पहली बार बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर साल 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफ़टर चैलेंज में दिखाई दिए थे। उनमें काबलियत तब भी थी और आज भी उतनी ही है। कपिल शर्मा ने वो सीज़न जीता पर उसके बाद भी वो शोहरत कपिल को हासिल नहीं हुई। उन दिनों कपिल शर्मा केवल 26 साल के थे पर आप उनके बाल देख सकते हैं, जो झड़ने की कगार पर हैं पर जब वे कॉमेडी सर्कस में आये, तो उनके सर पर घने बाल थे और अब तो चूंकि वे इंडिया के सबसे अमीर कॉमेडियन बन चुके हैं तो अब उनकी पर्सनालिटी भी पूरी तरह बदल चुकी है।
4) प्रिया प्रकाश वारियर

Third party image reference
प्रिया प्रकाश वारियर को तो आप जानते ही होंगे। विगत वर्ष रातों-रात राष्ट्रीय क्रश के रूप में उभरी ये तारिका का वास्तविक स्वरूप वो नहीं है, जो आपने देखा। ओरू अडार लव के एक छोटे से टीज़र में दिखी प्रिया रातों-रात ही 'विंक सेंसेशन' बन गयी और बॉलीवुड में भी झटाक से उन्हें काम मिल गया। यद्यपी फ़िल्म मेकर्स को लगा होगा कि शायद यही उनका बेहतर लुक है। क्योंकि असल जिंदगी में प्रिया प्रकाश कुछ अलग ही दिखती हैं। अब आप ही फ़र्क पहचानिए।
3) प्रियंका चोपड़ा जोनस

Third party image reference
साल 2000 में मिस वर्ल्ड रहीं प्रियंका चोपडा की धूम मुम्बई से लेकर मायामी तक है पर यदि आप देसी गर्ल की पुरानी तस्वीरें देखेंगे, तो आप अंतर स्वयं बता सकते हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाक, चेहरे और होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। होठों की सर्जरी दो बार होने बाद भी प्रियंका चोपडा का होठ का शेप अच्छा नहीं बन पाया है। सोशल मीडिया में यह भी मजाक वायरल हुआ कि जिस प्रकार चांद आकार बदलता है। उसी प्रकार प्रियंका चोपडा के होंठ अपना आकार बदल लेते हैं पर देसी गर्ल ने इस बात को आज तक नहीं स्वीकारा।
2) काजोल

Third party image reference
अभिनेत्री काजोल जब फ़िल्मी दुनिया में नई नवेली आयी थीं, तो अपने डार्क कॉम्पलेक्सन के लिए जानी जाती थीं। इन दिनों काजोल बेहद गोरी दिखाई दे रही हैं और मीडिया में यह खबरें भी गरमा गई कि काजोल ने 'मेलानिन ट्रीटमेंट सर्जरी' करवाई है। इंडिया टुडे को एक साक्षात्कार के दौरान काजोल ने इस बात से पल्ला झाड़ लिया और बताया कि उनके गोरे होने का राज़ एक स्वस्थ जीवन शैली को फ़ॉलो करना है। इस बात पर शायद ही कोई यकीन न करे क्योंकि हेल्थी लाइफ स्टाइल अपनाने से इंसान का स्वास्थ्य बेहतर होता है उसका रंग नहीं।
1) सारा अली ख़ान

Third party image reference
सिम्बा की सफालता से करोड़ों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान के पास इस समय फ़िल्म प्रोजेक्ट्स की लंबी-लंबी कतारें लगी हुईं हैं। राष्ट्रीय क्रश सारा अली खान जैसी अब दिखती हैं फ़िल्मों में आने के पहले वे बेहद भिन्न दिखती थी, यहां तक कि उन्हें अब पहचान पाना भी मुश्किल था। 95 किलो वजनी सारा अली खान को एक बीमारी भी है जिसका नाम है 'पॉली सिस्टिक ओवरी डिसऑर्डर' जिसके तहत वजन कम करना बेहद मुश्किल हो जाता है पर 95 किलो से 'साइज़ जीरो' का सफ़र सारा ने बहुत कम ही समय में तय कर लिया।
दोस्तों खबर से संबंधित यदि आपके मन में कोई सवाल हो, तो हमें कमेंट में जरूर बताएं और अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगी हो, तो दोस्तों के साथ शेयर करना बिल्कुल ना भूलें।
इन 7 सितारों के नेचुरल और बनावटी चेहरों को देखकर चौंक जाएंगे, नम्बर 1 पर नहीं होगा यकीन इन 7 सितारों के नेचुरल और बनावटी चेहरों को देखकर चौंक जाएंगे, नम्बर 1 पर नहीं होगा यकीन Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.