अलग लुक में लोगों के बीच जा चुके है ये 6 सितारे, नंबर 1 को आखिरी तक कोई पहचान नहीं पाया

दोस्तों आज हम आपको उन 6 सितारों के बारे में बताएंगे जो अलग लुक में लोगों के बीच जा चुके है.

Google images
6. अमिताभ बच्चन - द ग्रेट अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो के किरदार में जब सड़कों पर लोगों के बीच घूमते नजर आए थे. उस दौरान उन्हें किसी ने नहीं पहचाना था.

Google images
5. आमिर खान - आमिर खान कई बार भेस बदल कर आम लोगों के बीच जा चुके है. फिल्मों के साथ रियल लाइफ में भी आमिर खान मिस्टर परफेक्निस्ट है. आपको बता दे कि आमिर खान अलग लुक में अपनी माँ के जन्म स्थल बनारस गए थे.

Google images
4. रणवीर सिंह - एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह एक बार आइकोनिक किरदार कृष के कॉस्ट्यूम और मास्क पहनकर मुंबई की भीड़-भाड़ भरी सड़कों पर 'मैं ऐसा क्यों हूं' गाने पर डांस करते हुए नजर आए. उन्होंने काफी समय तक डांस किया और डांस खत्म होने के बाद रणवीर ने अपना मास्क उतारा और भागकर अपनी गाड़ी की ओर चले गए.

Google images
3. टाइगर श्रॉफ - आज टाइगर श्रॉफ किसी पहचान की मोहताज नहीं है क्यूंकि वो अपनी पहली ही फिल्म से लाखों दिलों को जीतने में कामयाब हो गए थे. आपको बता दे कि एक बार टाइगर अलग लुक यानि मास्क पहनकर ट्रैन में आम लोगों के साथ सफर किया था तब उन्हें कोई नहीं पहचान पाया था.

Google images
2. विद्या बालन - बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री विद्या बालन भी अलग लुक में आम लोगों के बीच जा चुकी है. विद्या बालन ने फिल्म बॉबी जासूस में डिटेक्टिव के किरदार को निभाया था. इस दौरान उन्होंने कई भेस बदले और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर शूटिंग भी की थी.

Google images
1. सोनू निगम - बॉलीवुड के सबसे सुरीले गायक कलाकार और अभिनेता सोनू निगम एक बार फटे-पुराने कपड़े पहनकर बूढ़े के अवतार में रोड पर काफी समय तक गाना गाया. उनका गीत काफी लोगों ने सुना लेकिन उन्हें आखिरी तक किसी ने नहीं पहचाना. जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब इस बात का खुलासा हुआ.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले
अलग लुक में लोगों के बीच जा चुके है ये 6 सितारे, नंबर 1 को आखिरी तक कोई पहचान नहीं पाया अलग लुक में लोगों के बीच जा चुके है ये 6 सितारे, नंबर 1 को आखिरी तक कोई पहचान नहीं पाया Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.