सच्चा प्यार करते थे ये 5 बॉलीवुड कपल्स, लेकिन अधूरी रही इनकी प्रेम कहानी


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में जहां इश्क, मोहब्बत और प्यार के किस्से आम रहते हैं। यहां आए दिन सेलेब्स के बीच अफेयर्स और ब्रेकअप की खबरें आती ही रहती हैं। दोस्तों इनमें कुछ स्टार्स ऐसे भी होते हैं जिनकी शादी के बाद पूरी हो जाती है कहानी और कुछ ऐसे भी होते हैं जिनकी जुदाई के बाद अधूरी रह जाती है कहानी। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिनकी पूरी न हो सकी प्रेम कहानी।
1. अमिताभ बच्चन और रेखा

Third party image reference
दोस्तों बॉलिवुड में रेखा और अमिताभ की जोड़ी को जब-जब पर्दे पर लोगों ने एक साथ देखा उन्हें दोनों की नजदीकियां ही सबसे ज्यादा दिखी। दोस्तों फिल्म मुकद्दर का सिकंदरए खून पसीनाए मिस्टर नटवर लाल जैसी फिल्मों में रेखा और अमिताभ ने एक साथ धूम मचाई। दोस्तों रेखा का प्यार इतना जबर्दस्त था कि जया क्या कोई भी अपने संबंधों की खैर मना सकता था। लेकिन दोस्तों अमिताभ और जया की शादी और फिल्म सिलसिला के बाद दोनों के रास्ते बिलकुल जुदा हो गए। और आज हालात यह हैं कि दोनों एक दूसरे से नजर भी नहीं मिलाते हैं।
2. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

Third party image reference
दोस्तों अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने खुद के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। दोस्तों एक समय था जब संजय दत्त के साथ अफेयर को लेकर माधुरी दीक्षित काफी सुर्खियों में रही थीं। दोस्तों इन दोनों ने साजन, खलनायक, साहिबा, महानता जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोस्तों बताया जाता है की संजय दत्त और माधूरी दीक्षित शादी भी रचाने वाले थे, लेकिन जब संजय दत्त टाडा के केस में जेल गए तो माधुरी दीक्षित ने उनसे हमेशा के लिए दूरियां बना ली थी।
3. सलमान खान और ऐश्वर्या राय

Third party image reference
दोस्तों साल 1999 में दबंग सलमान और ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने डेटिंग करना शुरू किया था, लेकिन दोस्तों सलमान खान का ओवर पजेसिव व्यवहार और ऐश्वर्या की जिंदगी में अत्याधिक दखल देना उनके रिश्ते के टूटने की सबसे बड़ी वजह बनी। दोस्तों सलमान खान हर उस जगह पहुंच जाते थे जहां ऐश्वर्या शूटिंग कर रही होती थीं जो पूर्व मिस वर्ल्ड को कभी पसंद नहीं आता था। दोस्तों 2 साल तक सब ठीक-ठाक रहा लेकिन फिर ऐश्वर्या ने सलमान का साथ छोड़ दिया और उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर और सलमान अब तक हैंडसम बैचलर ही बने हुए है।
4. शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय

Third party image reference
दोस्तों रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी ने भी एक वक्त पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोस्तों इनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी तो हिट थी ही लेकिन वक्त के साथ ही ये लोग रियल लाइफ में भी करीब आ गए। ये जानते हुए भी कि शत्रुघ्न शादीशुदा हैं, लेकिन रीना उनसे शादी करना चाहती थीं पर शत्रुघ्न अपने परिवार के पास वापस लौट गए।
5. शाहिद कपूर और करीना कपूर

Third party image reference
दोस्तों बीते वक्त में शाहिद कपूर और करीना कपूर के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। जी हां दोस्तों करियर के शुरुआती दौर में ही दोनों में प्यार हो गया था। दोनों के घर वाले भी इनकी शादी के बारे में सोचने लगे थे, लेकिन दोस्तों दोनों के अलग हो गए। आज नौबत ऐसी आ गई है कि सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले एक्स कपल्स आज एक दूसरे को इग्नोर करते हुए नजर आते हैं।
सच्चा प्यार करते थे ये 5 बॉलीवुड कपल्स, लेकिन अधूरी रही इनकी प्रेम कहानी सच्चा प्यार करते थे ये 5 बॉलीवुड कपल्स, लेकिन अधूरी रही इनकी प्रेम कहानी Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.