फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली ये 5 एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो में कई बार हीरो की माँ के रोल में अभिनेत्रियो के देखा होगा लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्मो में माँ का रोल किया है और वो बहुत ही अलग दिखाई दे रही लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही जवान और खुबसूरत दिखती है, देखे इन अभिनेत्रियो के तस्वीरे!

Third party image reference
5) अर्चना जोइस - साल 2018 में रिलीज़ फिल्म KGF में अर्चना जोइस ने यश की मां का किरदार निभाया था। लेकिन आपको बता दें रियल लाइफ में अर्चना की उम्र बेहद कम हैं और वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

Third party image reference
4) मेहर - बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मेहर ने मुन्नी की मां के किरदार को निभाया था। भले ही यह दिखने में सीधी सादी है लेकिन रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं।

Third party image reference
3) नादिया - नादिया ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में मां का किरदार निभाया है। साल 2013 में रिलीज़ फिल्म मिर्ची में वह प्रभास की मां बनी थीं। फिल्मों में मां का रोल निभाने वाली नादिया असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।

Third party image reference
2) राम्या कृष्णन - बॉलीवुड और साउथ की जाने मानी अभिनेत्री राम्या कृष्णन अपने जमाने की सुंदर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी की भूमिका को निभाया था इन्होंने 200 से भी अधिक फिल्मों में कार्य किया है और रम्य कृष्णन की वास्तविक जिंदगी बेहद स्टाइलिश हैं।

Third party image reference
1) अमृता सुभाष - अमृता सुभाष ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में रणवीर की मां का रोल निभाया था। भले ही फिल्म में राम्या रणवीर की मां बनी थीं लेकिन जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं रियल लाइफ में वह काफी छोटी हैं। अमृता दिखने में भी बेहद मासूम और खूबसूरत हैं।
दोस्तों अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगे तो पोस्ट को लाइक, कमेंट और शेयर जरुर करें। ऐसी ही खबरें लगातार पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।
फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली ये 5 एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली ये 5 एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.