घमंड नहीं है इन्हें अपने स्टारडम का, जमीन से जुड़े हैं ये 5 मशहूर अभिनेता!



बेशुमार कामयाबी, दौलत और शोहरत से लबरेज उन 5 मशहूर हस्तियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें अपनी स्टारडम का घमंड नहीं है। वह आम लोगों की तरह साधारण जीवन जीना पसंद करते हैं, तो चलिए जानते हैं उनके बारे में..
5. रजनीकांत

Third party image reference
लोगों से कहते सुना है कि पैसे आने के बाद इंसान के रंग बदलते हैं, लेकिन रजनीकांत उन लोगों के लिए एक उदाहरण है। बता दें सुपरस्टार रजनीकांत की फैन बेस इतनी कमाल की है कि लोग उनकी पूजा तक करते हैं।

Third party image reference
रजनीकांत कभी एक बस कंडक्टर थे उन्होंने अपनी मेहनत से आज इस मुकाम को छुआ है। आज वह करीब 55 मिलियन डॉलर के मालिक हैं और वे एक फिल्म के लिए करीब 55 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं उनकी कुल संपत्ति 360 करोड़ रुपए है। पिछले साल आई फिल्म रोबोट 2.0 साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। फिर भी वे जमीन से जुड़े हैं।
4. टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। आज वह फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद है। उनकी फिल्म बागी और बागी 2 को अपार सफलता मिली थी।

Third party image reference
खैर अब भी उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है, फिर भी उन्हें आम इंसान की तरह जीवन जीना पसंद है।
3. नाना पाटेकर

Third party image reference
नाना पाटेकर एक मजे हुए कलाकार हैं। वह एक दरिया दिल इंसान भी हैं, एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और उनकी कुल संपत्ति 137 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है।

Third party image reference
67 वर्षीय नाना पाटेकर को कई बार गरीब किसानों की मदद करते देखा गया है। लोगों की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं। वे जमीन से जुड़े इंसान हैं।
2. सलमान खान

Third party image reference
53 वर्षीय सलमान खान के बारे में बताने की ज्यादा जरूरत नहीं है। क्योंकि वे आए दिन लोगों की मदद करते दिखते हैं। उन्होंने कई नए चेहरों को बॉलीवुड में जगह दिया है।

Third party image reference
गरीब अनाथ बच्चों की मदद भी करते हैं। सलमान खान को जमीन से जुड़ा इंसान कह जाता है क्योंकि उन्हें आम जिंदगी जीना पसंद है।
1.धर्मेंद्र

Third party image reference
धर्मेंद्र उर्फ धर्म सिंह देवल जो एक फिल्म एक्टर, प्रोड्यूसर और पॉलिटिशियन हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब में हुआ था। फिलहाल उनकी उम्र 83 वर्ष है और वे 70 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। जो तकरीबन 500 करोड़ रुपए होती है। वहीं उनकी पत्नी और उनके बेटे दिग्गज नेता हैं।

Third party image reference
धर्मेंद्र की होम प्रोडक्शन कंपनी की वैल्यू तकरीबन 1900 करोड़ रुपए है। फिर भी धर्मेंद्र जमीन से जुड़े रहते हैं। आम लोगों की तरह उनकी फैमिली को खेती-बाड़ी करते देखा जाता है।
घमंड नहीं है इन्हें अपने स्टारडम का, जमीन से जुड़े हैं ये 5 मशहूर अभिनेता! घमंड नहीं है इन्हें अपने स्टारडम का, जमीन से जुड़े हैं ये 5 मशहूर अभिनेता! Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.