सलमान खान ने बदल दी इन 5 बच्चों की किस्मत, जानकर आप भी करेंगे तारीफ


सलमान खान जितने जबरदस्त एक्टर हैं वह उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं. अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ उन्हें दरियादिली के लिए भी जाना जाता है. वैसे तो हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसे कलाकार हैं जिनकी किस्मत सलमान खान ने पूरी तरह से बदल दी लेकिन इस लेख में हम आपको पांच ऐसे बाल कलाकारों के बारे में बता रहे हैं जिनकी किस्मत सलमान खान ने बदल दी.
आइए जान लेते हैं कौन से हैं वह पांच बाल कलाकार जिनको सलमान खान ने अपने साथ काम करने का मौका दिया और रातों-रात इन बच्चों की किस्मत बदल गई.


Third party image reference
1 - सरताज कक्कड़- फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान खान ने सरताज कक्कड़ को काम करने का मौका दिया था. इसके बाद इस चाइल्ड आर्टिस्ट को बॉलीवुड के कुछ अन्य फिल्मों में भी देखा गया है.


Third party image reference
2 - अली हजी - फिल्म पार्टनर में एक शरारती बच्चे के रूप में लोगों ने अली हाजी को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद अली हाजी आमिर खान के साथ भी काम कर चुके हैं.


Third party image reference
3 - दीया चलवाड़ - सलमान खान की फिल्म किक में दीया चलवाड़ एक बाल कलाकार के रूप में नजर आई थी इसके बाद इन्हें बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला है.


Third party image reference
4 - हर्षाली मल्होत्रा - फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान ने हर्षाली मल्होत्रा को काम करने का मौका दिया था, इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा वह लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. अब हर्षाली की पापुलैरिटी किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.


Third party image reference
5 - मातिन रे तांगु - सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट में 8 वर्षीय मातिन रे टांगू को काम करने का मौका दिया था. भले ही यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन माटिन की जिंदगी इस फिल्म के बाद बदल गई.
सलमान खान ने बदल दी इन 5 बच्चों की किस्मत, जानकर आप भी करेंगे तारीफ सलमान खान ने बदल दी इन 5 बच्चों की किस्मत, जानकर आप भी करेंगे तारीफ Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.