शुरुआत से अब तक इतना बदल गए हैं साउथ के ये 5 अभिनेता, नंo 1 है स्टाइलिश सुपरस्टार



साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता इन दिनों पूरे भारत में खूब पसंद किये जा रहे हैं. यही वजह है कि इनकी फ़िल्में साउथ के अलावा बाकि राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन करती हैं. पिछले एक दशक से कई अभिनेताओं की फैन फॉलोइंग विदेशों भी काफी बढ़ गई है. लेकिन आपको बता दें, आज हैंडसम और स्टाइलिश दिखने वाले साउथ इंडस्ट्री के कुछ अभिनेता अपने शुरुआती करियर में ऐसे नहीं थी. शुरू से लेकर अभी तक इनमे काफी बदलाव आ गया है. दौलत और शोहरत मिलने के बाद ये काफी हैंडसम और स्टाइलिश हो गई है.
1. अल्लू अर्जुन

Third party image reference
अल्लू अर्जुन को साउथ का स्टाइलिश सुपरस्टार भी कहा जाता है. आपको बता दें, कुछ समय पहले ही सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी फिल्म महर्षि की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन को साउथ का सलमान खान कहकर संबोधित किया था. आपको बता दें, अपने शुरुआती करियर से लेकर अभी तक अल्लू अर्जुन काफी बदल गए हैं. तस्वीर देखकर आपको यकीन हो जायेगा.
2. जूनियर एनटीआर

Third party image reference
अपने जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग भी बहुत अधिक है. इनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस करती हैं. बता दें, अपने शुरुआती करियर में ये काफी मोटे थे और दिखने में भी इतने स्टाइलिश नहीं थे. लेकिन जैसे-जैसे इन्हें सफलता मिलती गई ये और भी हैंडसम होते चले गए. इनकी तस्वीर देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिये.
3. राम चरण

Third party image reference
साउथ के मेगास्टार चिरंजीवे के सुपुत्र राम चरण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेता हैं. आपको बता दें, इनकी अधिकांश फ़िल्में सुपरहिट रही हैं इसके अलावा ये फ़िल्में भी प्रोड्यूस करते हैं. आज लाखों दिलों की धड़कन राम चरण अपने करियर की शुरुआत में ऐसे नहीं थे. तब से अभी तक ये काफी बदल गए हैं.
4. महेश बाबू

Third party image reference
साउथ के प्रिंस के नाम से मशहूर महेश बाबू की लगभग सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई इनकी फिल्म महर्षि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. अपने करियर के शुरुआत में ये इतने स्टाइलिश नहीं थे लेकिन दौलत और शोहरत मिलने के बाद इनकी जीवन शैली पूरी तरह बदल गई.
5. विजय

Third party image reference
तमिल इंडस्ट्री के एक्शन सुपरस्टार विजय ने अभी तक कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है. इनकी फैन फॉलोइंग साउथ के अलावा नार्थ इंडिया में भी बहुत अधिक है. पिछले कई सालों से इनकी फ़िल्में लगातार सुपरहिट हो रही हैं. आपको बता दें, साल 1992 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले विजय इंडस्ट्री में करीब 27 साल पूरे कर चुके हैं और अपने शुरुआती करियर से लेकर अभी तक काफी बदल चुके हैं, जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं.
शुरुआत से अब तक इतना बदल गए हैं साउथ के ये 5 अभिनेता, नंo 1 है स्टाइलिश सुपरस्टार शुरुआत से अब तक इतना बदल गए हैं साउथ के ये 5 अभिनेता, नंo 1 है स्टाइलिश सुपरस्टार Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.