इन 5 बौने कलाकारों ने अपने एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल, एक की तो हाइट सिर्फ 2 फीट है


Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुचर्चित फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में शानदर एक्शन के साथ रोमांटिक तड़का भी देखने को मिल सकता है। खास बात ये है कि यहां रितेश देशमुख बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं। वह इस फिल्म में भले ही बौने के किरदार कर रहे हों, लेकिन मनोरंजन जगत के ऐसे कई कलाकार हैं जो वास्तव में बौने हैं और पर्दे पर अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

1. जूही असलम


Third party image reference
बौनी सेलीब्रिटी में सबसे पहला नाम जूही असलम का है। उनकी हाइट 3.6 फीट है। वो कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बढ़ो बहू, जोधा-अकबर और बाबा ऐसो वर ढूंढो जैसे बड़े सीरियल में काम किया है।

2. लिलीपुट


Third party image reference
मनोरंजन की दूनिया में लिलीपुट बहुत ही पुराने और लोकप्रिय बौने अभिनेता हैं। उनकी हाइट 3.5 फीट है। उन्होंने 'बंटी और बबली', 'स्वर्ग', 'आंटी नंबर वन', 'कभी तुम कभी हम' सहित कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

3. अजय कुमार


Third party image reference
अजय कुमार मलयालम फिल्मों के कॉमेडियन हैं। उनकी हाइट 2.6 फीट की है। वह फिल्म 'अथ्भुथा द्वीपू' में नजर आ चुके हैं।

4. ज्योति आम्गे


Third party image reference
ज्योति आम्गे की हाइट 2.06 फीट है। इन्हे दुनिया के सबसे छोटे लोगों की गिनती में गिना जाता है। सबसे कम हाइट की सेलिब्रिटी होने के कारण उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है। वह बिग बॉस सीजन 6 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

5. केके गोस्वामी


Third party image reference
केक गोस्वामी की हाइट 3 फीट है। वो कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। हाल ही में केके भाभी जी घर पर हैं सीरियल में नजर आए थें। इन्होंने 'सीआईडी', 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'त्रिदेवियां', 'जूनियर टी', और 'गुटर-गू' जैसे सीरियलों में काम किया है।
इन 5 बौने कलाकारों ने अपने एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल, एक की तो हाइट सिर्फ 2 फीट है इन 5 बौने कलाकारों ने अपने एक्टिंग से जीता दर्शकों का दिल, एक की तो हाइट सिर्फ 2 फीट है Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.