पैसों के दम पर हैंडसम हुए साउथ के यह 5 मशहूर एक्टर्स, नंबर 1 बन गया है स्टाइल आइकन

दोस्तों आज हम आपको साउथ के उन 5 मशहूर एक्टर्स के बारे में बताएंगे जो पैसों के दम पर हैंडसम हुए है.

Google images
5. राम चरण - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टरों में से एक राम चरण फिल्मों में आने से पहले कुछ खास नहीं दिखते थे लेकिन पैसों के दम पर उन्होंने अपना लुक्स और स्टाइल परिवर्तन कर लिया और अब तक वो काफी हैंडसम और स्टाइलिश दिखते है. बता दे कि उनके पिता चिरंजीवी ने अपने दौर में बहुत पैसा और नाम कमाया है.

Google images
4. निखिल गौड़ा - कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप यंग एक्टर निखिल गौड़ा भी पैसों के दम हैंडसम बने है क्यूंकि फिल्मों में आने से पहले उनका लुक कुछ खास नहीं था. आपको बता दे कि वे कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बेटे है. इस साल निखिल फिल्म कुरुक्षेत्र में अभिमन्यु का रोल करते नजर आए है.

Google images
3. विष्णु मांचू - तेलुगु फिल्मों के एनर्जेटिक स्टार विष्णु मांचू आज काफी स्टाइलिश और हैंडसम दिखने लगे है लेकिन आपको बता दे कि वो शुरू से हैंडसम नहीं है बल्कि पैसों के दम पर बने है क्यूंकि उनके पिता मोहन बाबू एक सफल एक्टर और प्रोड्यूसर है.

Google images
2. जूनियर एनटीआर - साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का स्टाइल और फिल्में नार्थ में भी बहुत पसंद की जाती है. हालांकि जूनियर एनटीआर भी शुरू से स्मार्ट और हैंडसम नहीं दिखते बल्कि उन्होंने भी अपने लुक्स को पैसों के दम पर पाया है. आज के दौर में वो तेलुगु सिनेमा टॉप प्रॉफिटेबल एक्टरों में से एक है.

Google images
1. अल्लू अर्जुन - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुन है. साउथ से लेकर नार्थ तक दर्शक इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है. अल्लू अर्जुन साउथ के एकमात्र ऐसे अभिनेता है जिनकी सभी फिल्मों को हिंदी में उपलब्ध किया गया है जिसे हिंदी दर्शकों ने बहुत सराहा और प्यार भी दिया है. आज अल्लू अर्जुन साउथ के स्टाइल आइकन बन गए है.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले
पैसों के दम पर हैंडसम हुए साउथ के यह 5 मशहूर एक्टर्स, नंबर 1 बन गया है स्टाइल आइकन पैसों के दम पर हैंडसम हुए साउथ के यह 5 मशहूर एक्टर्स, नंबर 1 बन गया है स्टाइल आइकन Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.