अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का ट्रेलर होगा बाहुबली से जुड़ा तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स



2019 की बहुत बढ़िया फिल्म हाउसफुल 4 की चर्चा जोरों पर है, क्योंकि फिल्म के कई पोस्टरों के बाद ट्रेलर आज 1 बजे रिलीज होने वाला है। सभी पोस्टर को देखने के बाद, सभी को फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। हाउसफुल 4 एक बड़ी स्टारकास्ट फिल्म है, जिसका बजट 180 करोड़ है।

Third party image reference
इस फिल्म से अब तक जारी सभी पोस्टर रिलीज हुए है, उसमें दर्शकों ने अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को देखा है। लेकिन इनके अलावा निर्माताओं ने पोस्टर के माध्यम से बाकी कलाकारों को दर्शकों के सामने पेश नहीं किया है, जबकि बाकी कलाकारों के किरदार भी काफी दमदार है। इस फिल्म के बाकी कलाकारों को दर्शक ट्रेलर में काफी अवतार में देख सकेंगे।

Third party image reference
रिपोर्ट के अनुसार, 600 साल पहले के पुर्नजन्म से इस फिल्म में जो वीएफएक्स दिखाया गया था, उसे बाहुबली फिल्म की तरह बनाया गया है। हाउसफुल 4 के कई सीन दर्शकों को बाहुबली की याद दिलाएंगे। वैसे, सीन पुनर्जन्म का है इसलिए पुनर्जन्म वीएफएक्स को काफी अलग तरीके से डिज़ाइन किया गया है। वीएफएक्स के मामले में इस फिल्म में सबसे ज्यादा वीएफएक्स पुर्नजन्म वाले सीन लगाया गया है, ताकि लोग पुर्नजन्म वाले सीन का लुत्फ उठा सके।

Third party image reference
हाउसफुल सीरीज़ के आखिरी तीन भागों ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। लेकिन चौथे भाग में पिछले तीन भागों से डबल कॉमेडी दिखाई देगी। क्योंकि फिल्म के सभी कलाकार डबल रोल में नजर आएंगे, फिल्म की कॉमेडी भी डबल है। फिल्म में न केवल 2019 की कॉमेडी देखने को मिलेगी बल्कि 1419 की कॉमेडी भी होगी यानी पुनर्जन्म। इस फिल्म की कॉमेडी एक अलग स्तर पर होगी।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।
अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का ट्रेलर होगा बाहुबली से जुड़ा तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 का ट्रेलर होगा बाहुबली से जुड़ा तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स Reviewed by Author on September 30, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.