2 अभिनेत्रियां जिनकी दुश्मनी 12 साल पुरानी है , एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसदं नहीं करती

एंटरटेनमेंट से जुडी हुई खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे इस चैनल को फॉलो जरूर कर ले।

patrika
दोस्तों आजकल बॉलीवुड जगत में छोटी -मोटी लड़ाई तो आम बात हो गई है। आये दिन किसी न किसी एक्ट्रेस की आपस में अनबन हो जाती है। लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां है जो आज भी लड़ाई को कायम रखे हुए है। पहले शाहरुख खान और सलमान खान की लड़ाई सबसे ज्यादा प्रचलित थी। लेकिन अब साथ हो गए है। दोनों में पहले जितनी दूरिया नहीं है।

inkhabar
लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी दो एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है। जिनकी दुश्मनी 12 साल पुरानी है।
आपको बता दे की ऐश्वर्या राय बच्चन और करिश्मा कपूर कभी एक -दूसरे के सामने नहीं आती है। दोनों की ये दुश्मनी 12 साल पुरानी है। दोनों आज तक एक दूसरे से बात तक भी नहीं करती है।

mid-day
आपको जानकारी के लिए बता दे की एक समय करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन की पत्नी यानि बच्च्चन फैमिली की बहु बनने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों से दोनों की शादी टूट गई। फिर बाद में अभिषेक बच्चन का रिश्ता ऐश्वर्या राय से हो गया। और ऐश्वर्या ने करिश्मा कपूर का प्यार छीन लिया। और इस कारण दोनों में बातचीत बंद हो गई।
साथ ही खबर ये भी थी ऐश्वर्या से करिश्मा अभिषेक की गर्लफ्रेंड थी। करिश्मा और अभिषेक की सगाई भी हो गई थी। लेकिन करिश्मा शादी के बाद अलग घर में रहना चाहती थी। यह बात अभिषेक को पसदं नहीं थी। और इस कारण दोनों का रिश्ता टूट गया।
आर्टिकल पसदं आये तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें। बाकि चैनल को फॉलो करना न भूले। धन्यवाद।
2 अभिनेत्रियां जिनकी दुश्मनी 12 साल पुरानी है , एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसदं नहीं करती 2 अभिनेत्रियां जिनकी दुश्मनी 12 साल पुरानी है , एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसदं नहीं करती Reviewed by Author on September 29, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.