एकता कपूर ने बेटे रवि का शेयर किया वीडियो, मोना सिंह की गोद में खेलता दिखा उनका बेटा


मशहूर टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर मां बन गईं हैं। इसी साल वो सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उनका बेटा रवि कपूर 7 महीने का हो चुका है। एकता ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मोना सिंह एकता के बेटे को गोद में लिए हुई हैं। वीडियो में एकता कपूर मोना से पूछती हैं कि बेटा रवि क्या मुझसे मिलता है, उसकी शक्ल मेरे जैसी है? इसका सवाल का जवाब मोना सिंह ने मजेदार अंदाज में दिया । मोना ने एकता के सवाल पर हंसते हुए कहा, "नहीं, ये बहुत ज्यादा क्यूट और हैंडसम है।" मोना का जवाब सुनकर एकता ने वीडियो पर कैप्शन दिया है कि दोस्त ही सच बोलते हैं।
भाईतुषार कपूर के बाद अब एकता कपूर ने भी सेरोगेसी को चुना और मां बन गई। एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। एकता इन दिनों अपने बेटे के साथ काफी वक्त बिताती हैं।

मदर्स डे के दिन भी एकता ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की थी। फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि ''एक मां के तौर पर पहला मदर्स डे...। एकता कपूर इससे पहले भी मोना के साथ अपने बेटे का वीडियो शेयर कर चुकी हैं। एकता और मोना बहुत क्लोज फ्रेंड हैं।
एकता कपूर एक सफल प्रोड्यूसर रही हैं और अब वो एक केयरिंग मॉम हैं। एकता अपने बेटे रवि के साथ-साथ भतीजे लक्ष्य से भी बेइंतहा प्यार करती हैं। वो आए दिन अपने घर के बच्चों की तस्वीर शेयर करती हैं।

7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एकता ने बहुत कम उम्र में बड़ी सफलता पाई है। पिछले 20 सालों से वो टीवी वर्ल्ड पर राज कर रही हैं। एकता अब करोड़ों की संपत्ति की मालिक हैं। एकता ने सास-बहू टीवी सीरियलों से खूब शोहरत पाई।






एकता कपूर ने बेटे रवि का शेयर किया वीडियो, मोना सिंह की गोद में खेलता दिखा उनका बेटा एकता कपूर ने बेटे रवि का शेयर किया वीडियो, मोना सिंह की गोद में खेलता दिखा उनका बेटा Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.