गरीब बच्चे ने लगाई मदद की गुहार, जाह्नवी कपूर के पास नहीं थे पैसे, फिर जो हुआ...

नमस्कार, जाह्नवी कपूर ने मात्र एक फिल्म करके ही करोड़ों दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। जाह्नवी से जुड़ी ताज़ा खबरें हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

Image- youtube.com
रोजाना उनकी जिम लुक तो वायरल होती ही है और साथ ही कभी-कभी वह आम लोगों की तरह सड़क पर चलते भी दिखाई देती हैं। हाल ही में जाह्नवी किसी काम से घर से बाहर निकली थीं, जब वह अपनी गाड़ी की तरफ वापस जा रहीं थी।

Image- youtube.com
तभी पीछे से एक गरीब बच्चे ने उनसे मदद की गुहार लगाई। दरअसल वह बच्चा जाह्नवी को एक कलरिंग बुक बेचना चाहता था, उन पैसों से उस बच्चे का भला हो जाता। परंतु जाह्नवी के पास पैसे नहीं थे, जाह्नवी ने उस बच्चे को मना कर दिया।

Image- youtube.com
परंतु कहीं ना कहीं जाह्नवी को अंदर से संतुष्टि नहीं मिली, जाह्नवी अपनी गाड़ी में गयीं, अपने ड्राइवर से पैसे लिए और उस बच्चे को दिए और उससे किताब भी नहीं ली। जाह्नवी ने उस बच्चे को मुस्कुराकर 'बाय' भी कहा। जाह्नवी के इस स्वभाव ने इंटरनेट यूज़र्स का दिल जीत लिया है।

Image- youtube.com
वर्कफ़्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों भारतीय वायुसेना की एक पायलट 'गुंजन सक्सेना' के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा जाह्नवी की झोली में 'रूहीआफजा' और 'तख़्त' जैसी बेहतरीन फिल्में भी हैं।
गरीब बच्चे ने लगाई मदद की गुहार, जाह्नवी कपूर के पास नहीं थे पैसे, फिर जो हुआ... गरीब बच्चे ने लगाई मदद की गुहार, जाह्नवी कपूर के पास नहीं थे पैसे, फिर जो हुआ... Reviewed by Author on August 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.