पहली बार अपनी पत्नी के साथ कैमरे मे कैद हुआ साउथ का ये सुपरस्टार, पत्नी है बला की खूबसूरत

साउथ इंडस्ट्रीज आज पूरी दुनिया मे मशहूर हो चुकी है। एक वक्त था जब लोग साउथ फिल्मों के एक्शन का मजाक उड़ाते थें। लेकिन अब साउथ के दमदार एक्शन से लेकर कहानियों तक को बॉलीवुड मे कॉपी किया जाने लगा है। जितना लोग बॉलीवुड को पसंद करते है उतना ही अब साउथ फिल्मों को देखने का क्रेज लोगों मे देखने को मिलता है। साउथ मे ऐसे कई सुपरस्टार है जो सिर्फ हिंदुस्तान मे ही दुनियाभर मे मशहूर है। और ऐसा ही एक नाम साउथ के सुपरस्टार धनुष का।

Third party image reference
पहले तो आपको बता दे धनुष भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद है। रजनीकांत की बेटी का नाम ऐश्वर्या है। जिनसे धनुष ने 2004 मे शादी की थी। ऐश्वर्या बहुत कम ही कैमरे के सामने आती है। पेशे से ऐश्वर्या प्लेबैक सिंगर और डायरेक्टर है। धनुष साउथ के काफी पॉपुलर अभिनेता है इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है। कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'द एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी ऑफ फकीर' है। जो एक हॉलीवुड फिल्म है।

Third party image reference
हाल ही मे इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान धनुष मुंबई पहुंचे इस दौरान उनकी खूबसूरत पत्नी ऐश्वर्या भी उनके साथ दिखाई दी। उनकी तस्वीरें कैमरे मे कैद हो गई है ऐश्वर्या ने खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी जिसमे वह काफी आकर्षक दिख रही थी। धनुष ने बहुत कम वक्त मे साउथ इंडस्ट्रीज मे अपने आप को स्थापित किया है। ये बात अलग है कि वह रजनीकांत के दामाद है मगर उन्होंने सफलता अपनी मेहनत ओर टैलेंट के दम पर पाई है।

Third party image reference
आपको ये भी बता दे कि धनुष एक्टर होने के अलावा निर्माता निर्देशक और प्लेबैक सिंगर भी है। ये बात किसी से छुपी हुई नही है कि धनुष द्वारा गाया हुआ गाना 'कोलावेरी डी' कितना पॉपुलर हुआ था। इतना ही नही कोलावेरी डी ही वो पहली भारतीय गाना था जिसने सबसे पहले यूट्यूब पर 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया था। इसके अलावा धनुष 'रांझणा' और 'शमिताभ' जैसी हिंदी मूवी मे अभिनय करते हुए दिख चुके है।
धनुष और ऐश्वर्या की जोड़ी आपको कैसी लगती है कमेंट करके बताएं। रोजाना ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो भी जरूर करें।
पहली बार अपनी पत्नी के साथ कैमरे मे कैद हुआ साउथ का ये सुपरस्टार, पत्नी है बला की खूबसूरत पहली बार अपनी पत्नी के साथ कैमरे मे कैद हुआ साउथ का ये सुपरस्टार, पत्नी है बला की खूबसूरत Reviewed by Author on August 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.