सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया ऐसा धक्का, लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे 'खिलाड़ी कुमार'


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। स्टार्स फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में 'मिशन मंगल के प्रमोशन करने के दौरान का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय फिल्म की टीम के साथ बैठकर बात करते दिख रहे हैं।
उनके एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा और दूसरी तरफ तापसी पन्नू बैठी हुई हैं। इसी बीच अक्षय को सोनाक्षी धक्का दे देती हैं, जिससे अक्षय लड़खड़ाकर जमीन पर गिर जाते हैं। इसके बाद वहां मौजूद सभी स्टार्स हंसने लगते हैं।

इस वीडियो को खुद 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा। जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी का अक्षय को धक्का देना एक प्रैंक था। वीडियो में मिशन मंगल की को-एक्ट्रेस तापसी ने बताया कि यह सब पहले से प्लान था। तापसी ने बताया कि अक्षय ने सोनाक्षी से यह सब करने के लिए कहा था, जिससे यहां बैठे बाकी लोग डर जाएं।

फिल्म की बात करें तो ये मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी। फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसमें अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं। फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।
सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया ऐसा धक्का, लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे 'खिलाड़ी कुमार' सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया ऐसा धक्का, लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे 'खिलाड़ी कुमार' Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.