अपने पति से जान से भी ज्यादा करती है प्यार, एयरपोर्ट पर गई थी छोड़ने

हमारी इंडस्ट्री में ऐसी कई कपल हैं जो एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और शायद इसीलिए ऐसी जोड़ियों को हम गोल्डन कप्पल कहते हैं। अभी थोड़ी देर पहले छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर एक एक्ट्रेस अपने पति को छोड़ने पहुंची थी जहां इन दोनों के प्यार को देख लोग भी खुश हो गए और दोनों की जमकर तारीफ करने लगे।

Third party image reference
दरअसल यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि मेहर विज हैं। मेहर विज के बारे में आप अच्छी तरह से जानते होंगे। मेहर विज टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। मेहर विज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सन 2003 से एक कैमियो रोल के रूप में की थी लेकिन इनके असली शुरुआत सन 2005 में हुई। मेहर विज टीवी इंडस्ट्री में किस देश में है मेरा दिल, ये है आशिकी जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन्होंने बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म में काम किया था।

Third party image reference
मेहर विज की शादी सन 2009 में मानव विज से हुई थी। यह दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे और काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने एक दूसरे को जीवनसाथी चुना था। आज इनकी शादी को 10 वर्ष का लंबा समय बीत चुका है लेकिन कभी भी इन दोनों के बीच कोई भी दरार पैदा ही नहीं हुई है। इससे आप इन दोनों के बीच के प्यार के बारे में जान सकते हैं। थोड़ी देर पहले एयरपोर्ट पर मेहर विज अपने पति मानव विज को छोड़ने गई थीं।

Third party image reference
मानव विज भी टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर हैं। मानव विज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सन 2002 में की थी। लेकिन इन्हें पॉपुलरिटी क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल से मिली। इन्होंने इस सीरियल के अलावा किस देश में है मेरा दिल, मितवा फूल कमल के सीरियल में भी काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मानव विज पेशे से एक डॉक्टर भी हैं।
अपने पति से जान से भी ज्यादा करती है प्यार, एयरपोर्ट पर गई थी छोड़ने अपने पति से जान से भी ज्यादा करती है प्यार, एयरपोर्ट पर गई थी छोड़ने Reviewed by Author on August 22, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.