अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, तीसरा अभिनेता रखता है भाभी का बहुत ख्याल

हमारे देश में देवर-भाभी के रिश्ते को मां बेटे जैसा माना जाता है, पुराणों में भी ऐसा ही लिखा है। बॉलीवुड के कुछ मशहूर अभिनेता भी अपनी भाभी के बेहद करीब हैं, लेकिन इसका कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है कि वह अपनी भाभी को मां मानते हैं, हालांकि देखने में कुछ मशहूर अभिनेताओं का अपनी भाभी के साथ दोस्ती का रिश्ता लगता है। आज हम ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी भाभी के बेहद करीब हैं और उनके अच्छे दोस्त भी हैं।

Third party image reference

1. वरुण धवन

हिट फिल्मों की मशीन वरुण धवन हिंदी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के छोटे बेटे हैं। वरुण के बड़े भाई रोहित धवन एक निर्देशक हैं। रोहित धवन ने 2012 में जानवी देसाई से शादी करके घर बसा लिया था। जानवी के साथ वरुण धवन काफी अच्छा मेल भाव रखते हैं। हाल ही में वरुण ने अपनी भाभी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे।

Third party image reference

2. उदय चोपड़ा

मशहूर प्रोड्यूसर और निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी से शादी की है। आदित्य चोपड़ा के भाई अभिनेता उदय चोपड़ा हैं, जिनके साथ में रानी मुखर्जी की खूब बनती है। यह दोनों का रिश्ता काफी प्यारा है। यह देवर भाभी की जोड़ी बेस्ट जोड़ियों में से एक है। रानी मुखर्जी वैसे भी अपने मजाकिया मिजाज के लिए जानी जाती हैं और इसीलिए उनकी देवर के साथ खूब बनती है होगा। तस्वीरों में भी उदय और रानी मुखर्जी के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग नजर आती है।

Third party image reference

3. ईशान खट्टर

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर का अपनी भाभी मीरा के साथ बहुत खट्टा मीठा रिश्ता है। ईशान खट्टर अपनी भाभी के सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं बल्कि अच्छा ख्याल रखने वाले देवर भी हैं। ईशान खट्टर अपनी भाभी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।

Third party image reference

4. आदित्य रॉय कपूर

एक्ट्रेस विद्या बालन ने फ़िल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई अभिनेता आदित्य रॉय कपूर हैं। आदित्य और विद्या की आपस में ख़ूब बनती है। यह देवर भाभी को जोड़ी कई प्रोग्राम्स में साथ आ चुकी है। विद्या बालन अपने देवर आदित्य को हमेशा सपोर्ट करती हैं। विद्या भी मजाकिया स्वभाव की हैं और आदित्य भी इसीलिए इनके बीच कमाल की दोस्ती है।
अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, तीसरा अभिनेता रखता है भाभी का बहुत ख्याल अपनी भाभी के एक अच्छे दोस्त हैं ये अभिनेता, तीसरा अभिनेता रखता है भाभी का बहुत ख्याल Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.