अपनी पत्नी के साथ साये की तरह रहते है ये 5 टीवी अभिनेता, रखते है बेहद ख्याल

शादी करने के बाद पति का सबसे बड़ा फर्ज होता है अपनी पत्नी की हमेशा हिफाजत करना। पत्नी की सुरक्षा करना ही उसका सबसे बड़ा धर्म होता है। लेकिन हमारे बिच रहने वाले कुछ लोग ऐसा करने में पूरी तरह से असक्षम रहते है। आज हम बात कर रहे है उन 5 टीवी अभिनेताओं की जो अपनी पत्नी के साथ हर दम साये की तरह रहते है तथा हर समय उनका बेहद ख्याल रखते है तो आइये जानते है इन टीवी अभिनेताओं के बारे में।

1 गुरमीत चौधरी

Third party image reference
छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने गुरमीत 22 फ़रवरी 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। इनका पहला टीवी शो रामायण था जसमे इन्होने भगवान् राम की भूमिका निभाई थी। 35 वर्षीय इस टीवी अभिनेता ने वर्ष 2011 में शादी की थी। यह शादी इन्होने मशहूर टीवी अभिनेत्री देबिना बनर्जी के साथ की थी। बता दे की गुरमीत अपनी पत्नी को बेहद प्यार करते है तथा हमेशा उनके साथ साये की तरह रहते है।
2 मोहित सहगल

Third party image reference
मोहित सहगल भारतीय टीवी अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे पति भी हैं। 3 दिसंबर 1985 को दिल्ली में जन्मे मोहित ने वर्ष 2016 में मशहूर टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी के साथ विवाह रचाया था। बता दे की मोहित अपनी पत्नी सनाया की हिफाजत के लिए हमेशा उनके साथ नजर आते है। मोहित अब तक मिले जब हम तुम, सरोजिनी एक नई पहल, क़ुबूल है आदि टीवी शोज में नजर आ चुके है।
3 शोएब इब्राहिम

Third party image reference
32 वर्षीय यह टीवी अभिनेता दिखने में काफी ज्यादा हैंडसम है। टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में प्रेम राजेन्द्र भारद्वाज की भूमिका में नजर आने वाला यह टीवी अभिनेता भोपाल शहर से बिलोंग करता है। बता की इनकी पत्नी का नाम दीपिका कक्कड़ है जो की टीवी दुनिया में काफी ज्यादा मशहूर है। शोएब ने वर्ष 2018 में इनके साथ निकाह किया था। शोएब हर वक्त अपनी पत्नी के साथ रहते है तथा पति होने का पूरा फर्ज निभाते है।
4 गौतम रोडे़

Third party image reference
इन्होने टेलीविजन सीरियलों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार अभिनय किया है। सूर्यपुत्र कर्ण और सरस्वतीचंद्र जैसे टीवी शो में बतौर लीड एक्टर नजर आ चुके गौतम रोड़े को अभिनय का अच्छा ख़ासा अनुभव है। बता दे की इन्होने वर्ष 2018 में टीवी अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी के साथ शादी की थी। गौतम उम्र में अपनी पत्नी से 14 साल बड़े है। वो अपनी पत्नी का बहुत अधिक ख्याल रखते है।
5 नकुल मेहता

Third party image reference
36 वर्षीय नकुल राजस्थान के उदयपुर से बिलोंग करते है। इन्होने टीवी शो जो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में आदित्य कुमार की भूमिका निभाई थी लेकिन इनको लोकप्रियता टीवी शो 'इश्कबाज़' में शिवाय का किरदार निभाने पर मिली। बता दे की इन्होने वर्ष 2012 में टीवी अभिनेत्री जानकी पारेख से शादी की थी। जानकी बेहद ही सुन्दर दिखाई देती है, नकुल और जानकी की जोड़ी शानदार लगती है। नकुल अपनी पत्नी जानकी का बेहद ख्याल रखते है तथा हमेशा उनके साथ रहते है।


अपनी पत्नी के साथ साये की तरह रहते है ये 5 टीवी अभिनेता, रखते है बेहद ख्याल अपनी पत्नी के साथ साये की तरह रहते है ये 5 टीवी अभिनेता, रखते है बेहद ख्याल Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.