पत्नी के सामने फीके लगते हैं ये 5 साउथ अभिनेता, एक ने की है विदेशी लड़की से शादी!


दोस्तों फिल्म जगत में अधिकतर अभिनेता की तुलना में अभिनेत्रियों को उतना सराहा नहीं जाता। जबकि देखा जाए तो आपको पता चलेगा की फिल्म में ग्लैमर का तड़का अभिनेत्रियां ही लगाती है। फिर चाहे कियारा आडवाणी हो या हंशिका मोटवानी यह दक्षिण की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूती के लिए जानी जाती है। आज हम भारत के ऐसे 5 अभिनेताओं की बात करने वाले हैं, जिनकी पत्नियां अपने पति से ज्यादा जवान और आकर्षक लगती है।
प्रकाश राज और पोनी वर्मा

बॉलीवुड फिल्मो में खतरनाक विलेन के रूप में नजर आने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार प्रकाश राज ने अपने से बहुत छोटी लड़की से शादी करके सबको हैरान कर दिया था।
नजरिया नाज़िम और फहद फासिल

साउथ के अभिनेता फहद मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों के अभिनेता और फिल्म निर्माता है, नजारिया नजीम से शादी कर ली है हो दिखने में काफी बोल्ड लगती है।
दिलीप और काव्या माधवन

अभिनेत्री काव्य अपने पति दिलीप से ज्यादा चर्चा में रहने वाली पत्नी है। इसका मुख्य कारण यह है कि काव्य मलयालम अभिनेत्री है, जो पूरे दक्षिण भारत की फैमस अभिनेत्रियो में से एक है।
मंचू मनोज और प्रणति रेड्डी

सुपरस्टार मनोज ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रनाथी रेडी से वर्ष 2015 में शादी को स्वीकार कर लिया था। खास बात यह है कि प्रानाथी, मनोज की से बहुत ज्यादा जवान दिखती है।
पवन कल्याण और अन्ना

साउथ फिल्म जगत के मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी के छोटे भाई सुपर हीरो पवन कल्याण ने एक विदेशी लड़की से शादी करके सबको हैरान कर दिया था। कहा जाता है कि यह पवन कल्याण की तीसरी पत्नी है। बता दें कि पत्नी एना बहुत खूबसूरत हैं।
पत्नी के सामने फीके लगते हैं ये 5 साउथ अभिनेता, एक ने की है विदेशी लड़की से शादी! पत्नी के सामने फीके लगते हैं ये 5 साउथ अभिनेता, एक ने की है विदेशी लड़की से शादी! Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.