प्यार अंधा होता है, यह कहावत बॉलीवुड के इन 5 सितारों के लिए सही साबित हुई है!

हेल्लो दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप सभी का हमारे चैनल पर। हमारे यहाँ एक कहावत है कि प्यार अंधा होता है लेकिन केवल भारत में ही नहीं बल्कि यह कहावत पूरी दुनिया में चलती है। प्यार एक ऐसी चीज है कि जब होता है तब उम्र, पैसा या सुंदरता कुछ भी मायने नहीं रखती। आज हम आपको ऐसे ही 5 बड़े सितारों के बारे में बताएंगे जिनको प्यार का एहसास तब हुआ जब उनकी उम्र की सीमा पार हो चुकी थी, तो चलिए देखते हैं।
1. प्रकाश राज

Third party image reference
सबसे पहले बात करते हैं तमिल फिल्मों के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में भी कई सारे फिल्में की है। प्रकाश राज ने 1994 में ललिता कुमारी से शादी की थी लेकिन 2009 में इन दोनों के बीच तलाक हो गया था। फिर प्रकाश राज ने 2010 में पोनी वर्मा से शादी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल में प्रकाश राज 54 साल के हैं जबकि पोनी वर्मा उनसे 12 साल छोटी है।
2. संजय दत्त

Third party image reference
वहीं बात करते हैं बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त के बारे में जिन्होंने 90 के दशक में काफी दर्शकों का दिल जीता था और अभी भी संजय दत्त की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती नजर आती है। संजय दत्त ने तीन शादी की है जिसमें पहली शादी रिचा शर्मा से, दूसरी शादी रिया पिल्लई और उसके बाद तीसरी शादी संजय दत्त ने मान्यता दत्त से 2008 में की। मान्यता दत्त ने संजय दत्त की हर बुरे वक्त में खुशी से साथ दी है। मान्यता दत्त और संजय दत्त के बीच करीब 20 साल का अंतर है।
3. शाहिद कपूर

Third party image reference
अब बात करते हैं बॉलीवुड के हैंडसम एक्टरों में से शाहिद कपूर के बारे में जिन्होंने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद कपूर तो वैसे लड़कों में ही नहीं बल्कि लड़कियों में भी काफी फेमस है। शाहिद कपूर की हाल ही में आई फिल्म 'कबीर सिंह' ने शाहिद कपूर को एक बड़ा सुपरस्टार बना दिया है। जहां बात करें शाहिद कपूर ने जब शादी की थी तब उनकी उम्र 34 साल थी वहीं मीरा राजपूत 20 साल के थे मतलब दोनों के बीच 14 साल का अंतर था। 14 साल की अंतर की वजह से इन दोनों की शादी के बीच बॉलीवुड में काफी चर्चाएं होने लगी थी, लेकिन फिर भी यह दोनों काफी खुश रह रहे हैं।
4. मिलिंद सोमन

Third party image reference
मिलिंद सोमन एक भारतीय सुपरमॉडल है और साथ ही साथ अभिनेता भी है। मिलिंद सोमन ने अपनी जिंदगी में 2 शादियां की है जिसमें दूसरी शादी उन्होंने 2018 में अंकिता कुंवर से की थी। मिलिंद सोमन और अंकिता के बीच करीब 26 साल का अंतर है।
5. कबीर बेदी

Third party image reference
कबीर बेदी बहुत सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं कभी विलेन के किरदार में नजर आते हैं तो कभी बाप के शानदार किरदार को निभाते हैं। कबीर बेदी ने अपने जीवन में 4 शादियां की है जिसमें से उन्होंने चौथी शादी 2016 में परवीन दुसंज से की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कबीर बेदी हाल में 73 साल के हैं जबकि परवीन दुसंज 43 साल की है मतलब इन दोनों के बीच 30 साल का अंतर है।
प्यार अंधा होता है, यह कहावत बॉलीवुड के इन 5 सितारों के लिए सही साबित हुई है! प्यार अंधा होता है, यह कहावत बॉलीवुड के इन 5 सितारों के लिए सही साबित हुई है! Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.