भारतीय सिनेमा के 5 सबसे अमीर बाप-बेटे की जोड़ियां, नंबर 1 की संपत्ति है 3150 करोड़

5. राकेश रोशन और ऋतिक रोशन

Third party image reference
राकेश रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक और निर्माता और उनके बेटे ऋतिक रोशन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है। राकेश रोशन और रितिक रोशन की कुल संपत्ति 2700 करोड़ रुपए है।
4. चिरंजीवी और रामचरण

Third party image reference
साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण में बहुत नाम कमाया है। चिरंजीवी और रामचरण के पास 2750 करोड़ रुपए की संपत्ति है।
3. धर्मेंद्र और सनी देओल

Third party image reference
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय का परचम फहराया है। धर्मेंद्र और सनी देओल की जोड़ी के पास 900 करोड़ रुपए की संपत्ति है।
2. ऋषि कपूर और रणबीर कपूर

Third party image reference
ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऋषि कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी के पास 630 करोड़ रुपए की संपत्ति है।
1. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करते है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी के पास 3150 करोड़ रुपए की संपत्ति है।
भारतीय सिनेमा के 5 सबसे अमीर बाप-बेटे की जोड़ियां, नंबर 1 की संपत्ति है 3150 करोड़ भारतीय सिनेमा के 5 सबसे अमीर बाप-बेटे की जोड़ियां, नंबर 1 की संपत्ति है 3150 करोड़ Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.