जानिए इन 5 बड़े सुपरस्टार्स की पहली फिल्म की फीस, नंबर 1 को मिले थे सिर्फ 100 रुपए

दोस्तों आज हम आपको 5 बड़े सुपरस्टार्स की पहली फिल्म की फीस के बारे में बताएंगे.

Google images
5. सलमान खान - साल 1988 की फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से डेब्यू करने वाले अभिनेता सलमान खान ने उसमे सपोर्टिंग रोल किया था. इस फिल्म के लिए सलमान खान को करीब इकतीस हजार रुपए की फीस मिली थी. बतौर हीरो सलमान खान की पहली 'मैंने प्यार किया' है.

Google images
4. अक्षय कुमार - खुद के दम पर यानि किसी सहारे के बड़े सुपरस्टार बने अक्षय कुमार ने साल 1991 की फिल्म सौगंध से बॉलीवुड डेब्यू किया, इस फिल्म के लिए उन्हें करीब पांच हजार रुपए की फीस मिली थी. आज सलाना अक्षय कुमार की कमाई 200 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जाती है.

Google images
3. आमिर खान - फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता आमिर खान का सुपरस्टारडम आज भी बना हुआ है. कहे तो पहले से ज्यादा आज आमिर खान की लोकप्रियता है. आपको बता दे कि उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए ग्यारह हजार रुपए की फीस मिली थी.

Google images
2. अमिताभ बच्चन - बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन जैसा स्टारडम और सम्मान किसी अभिनेता की नहीं हुई है. बता दे कि इनकी पहली फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' थीं और उन्हें इस फिल्म के लिए करीब पांच हजार रुपए की फीस मिली थी.

Google images
1. ऋतिक रोशन - ऋतिक रोशन ने बतौर हीरो कदम रखते ही बॉलीवुड में बड़ा स्टारडम हासिल कर लिया था और आज वे बॉलीवुड के सफल और लोकप्रिय सुपरस्टार है. बता दे कि ऋतिक रोशन पहली फिल्म 'आशा' थी, इसमें वे एक चाइल्ड एक्टर के रूप में काम करते नजर आए थे उन्हें इस फिल्म के लिए सिर्फ 100 रुपए की फीस मिली थी.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले
जानिए इन 5 बड़े सुपरस्टार्स की पहली फिल्म की फीस, नंबर 1 को मिले थे सिर्फ 100 रुपए जानिए इन 5 बड़े सुपरस्टार्स की पहली फिल्म की फीस, नंबर 1 को मिले थे सिर्फ 100 रुपए Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.