इतने बजट में बनाई है सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के लिए फिल्म, लगभग 4 साल से कर रहे काम

सनी देओल अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड में एक रोमांटिक हीरो के तौर पर एंट्री दिला रहे हैं.उन्होंने अपने बेटे की फिल्म को खूब ही डायरेक्ट किया है और खुद ही प्रोडूस भी किया है.अब बात ये होती है कि आखिर सनी देओल ने अपने बेटे की इस फिल्म पर कितने पैसे लगाये हैं.

Third party image reference
सनी देओल ने सबसे पहले तो इस फिल्म का नाम अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्म का सुपरहिट गाना पल पल दिल के पास पर रखा है.इसके अलावा उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को लिखा है और बनाया भी खुद ही है.सनी देओल इस फिल्म पर कई सालों से काम कर रहे थे.

Third party image reference
सनी देओल भी चाहते हैं कि उनका बेटा देओल परिवार का अगला सुपरस्टार बने.उनका बेटा करण देओल दिखने में तो कमाल का हीरो है ही अब फिल्म में उनकी एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.सनी देओल के बेटे का बॉलीवुड में हर स्टार ने स्वागत किया है.

Third party image reference
सनी देओल ने पल पल दिल के पास फिल्म को लगभग 30 करोड़ के बजट में बनाया है.अभी कुछ समय पहले सनी देओल ने खुद ही कहा था कि वो कर्जे में डूब चुके हैं.कर्जे में होने के बाद भी सनी देओल ने अपने बेटे के लिए इतनी महंगी फिल्म बनाई है.

Third party image reference
अब देखना होगा कि ये फिल्म कितनी बड़ी हिट होती है.इस फिल्म को लेकर सनी देओल के फैन भी काफी इंतजार में है और लोग करण देओल को लेकर भी काफी प्यार दिखा रहे हैं.उनकी इस पहली फिल्म से ही लोगों का उनके लिए प्यार देखने लायक है.
इतने बजट में बनाई है सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के लिए फिल्म, लगभग 4 साल से कर रहे काम इतने बजट में बनाई है सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के लिए फिल्म, लगभग 4 साल से कर रहे काम Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.