शादी के लिए पैरेंट्स की मर्जी के खिलाफ गईं ये 4 टीवी एक्ट्रेस, बाद में पड़ा पछताना


हमारे समाज में शादी जैसे फैसले काफी सोच समझ कर और बड़ो से विचार कर लिए जाते हैं लेकिन वहीं बात करें फिल्म जगत की तो यहां की बात ही कुछ अलग है और अब तो इस जमाने हर कोई इन्हे फॉलोव करके इनके लाइफस्टाइल को ही अपना रहा है। जी हां दरअसल जैसा कि आप सब जानते हैं कि पहले बिना घर वालों के सलाह के कोई भी इस तरह के फैसले नहीं लेता था लेकिन अब काफी कुछ बदल गया है।
जी हां अब लोग अपनी निजी ज़िन्दगी के फैसलों में माता पिता का दखल पसंद नहीं करते है। ऐसे में कई बार ये भी देखा गया है कि काफी लोग अपने माता पिता के मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर लेते है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली लेकिन कुछ ही समय बाद इनको पछताना भी पड़ा, जी हां कुछ ही समय बाद इनकी शादी टूट गई।

1. वैष्णवी धनराज


टीवी जगत की जानी मानी व खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है वैष्णवी जिन्होने साल 2012 में अभिनेता नितिन सहरावत से शादी की थी। पर किसी मदभेद के कारण इनका रिश्ता बना नहीं रहा वजह ऐसी बनी की दिनों को आखिरकार तलाक लेना पड़ा। सीआईडी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज की शादीशुदा जिंदगी काफी मुश्किलों भरी रही ।

2 . जेनिफर विंगेट


अब बारी आती है जेनिफर की जिन्हे आपने कुसुम, बेहद, बेपनाह और कसौटी ज़िन्दगी की जैसी मशहूर सीरियलों में काम करते हुए देखा है। ये बेहद ही ज्यादा खुबसूरत है और इन्होने साल 2012 टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी लेकिन अफसोस की 2 साल बाद ही यह कपल एक दूसरे से अलग हो गया था। करन से जुदा होने के बाद जेनिफर ने अब तक दूसरी शादी नहीं की हैं लेकिन वहीं करण की बात करें तो उन्होने बिपाशा बासु से शादी कर ली।

3 . दीपिका कक्क्ड़


अब बात करते हैं दीपिका की जी हां टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका को अब हर कोई जान चुका है इन्होने सीरियल ससुराल सिमर का से अपने करियर की शुरूआत की थी और इसके बाद ये बिगबॉस विनर भी रह चुकी है। वहीं ये भी बता दें कि दीपिका ने साल 2013 रौनक मेहता से शादी की थी। जिसके बाद साल 2015 में दीपिका रौनक से अलग हो गई थी। रौनक से जुदा होने के बाद दीपिका ने इसी साल 2018 अभिनेता सोएब इब्राहिम से निकाह किया था।

4 . रश्मि देसाई


अब बात करते हैं सबसे आखिरी अभिनेत्री की तो इन्हे आप सभी उतरन और दिल से दिल तक जैसी धारावाहिकों में देखा होगा। बता दें कि रश्मि ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नंदिश सिंही से साल 2012 में विवाह रचाया था लेकिन, अफसोस की साल 2015 में रश्मि नंदसिंह से तलाक हो गया।
शादी के लिए पैरेंट्स की मर्जी के खिलाफ गईं ये 4 टीवी एक्ट्रेस, बाद में पड़ा पछताना शादी के लिए पैरेंट्स की मर्जी के खिलाफ गईं ये 4 टीवी एक्ट्रेस, बाद में पड़ा पछताना Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.