अरबों की मालकिन है यह 35 वर्षीय अभिनेत्री, फिर भी नहीं है पैसों का घमंड, देखे तस्वीरे

बॉलीवुड की कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद भी वह हमेशा साधारण लुक में नजर आती है। ऐसे ही एक अभिनेत्री को हाल ही में कैमरे में कैद किया गया था।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। वह दिव्या गुलसन कुमार है। दिव्या, गुलशन कुमार की बहू और भूषण कुमार की पत्नी है । गुलशन कुमार ने देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी t-series का निर्माण किया था। मगर उनके निधन के बाद कंपनी की सारी जिम्मेदारी अब उनके भूषण कुमार संभल रहे हैं। अपने पिता की कंपनी को उसने आसमान की बुलंदियों पर पहुंचा चुके हैं। भूषण की पत्नी दिव्या का भी अपने पति की कंपनी पर मालकिन का हक है। करोड़ों की दौलत की मालकिन होने के बावजूद भी वह संस्कारी है। जो आप इन तस्वीरों में देखकर समझ ही गए होंगे।

Third party image reference
दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार ने 2005 में शादी की उन्होंने फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में बॉलीवुड मैं डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाई और फिर दिव्या फिल्मों में डायरेक्टर का शुरू कर दिया और अब वह बॉलीवुड में निर्माता निर्देशक के रूप में उसने पहचान बना ली है।
बता दे कि दिव्या एक 8 साल के बेटे की मां है। कुछ दिनों पहले ही दिव्या अपने पति और बेटे के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थी।

Third party image reference
दोस्तों, आपको दिव्या की यह तस्वीरें कैसी लगी ? आपकी राय हमें नीचे कमेंट में बताइए और अगर आपको हमारी जानकारी पसंद नहीं है तो इस पोस्ट को लाइक कीजिए और हमारे चैनल को फॉलो करना भूले, धन्यवाद।
अरबों की मालकिन है यह 35 वर्षीय अभिनेत्री, फिर भी नहीं है पैसों का घमंड, देखे तस्वीरे अरबों की मालकिन है यह 35 वर्षीय अभिनेत्री, फिर भी नहीं है पैसों का घमंड, देखे तस्वीरे Reviewed by Author on August 11, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.