क्या जॉन अब्राहम ने फिल्म force में सच में उठाई थी बाइक, जानिये सच्चाई

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो जॉन अब्राहम ने कई फिल्मों में एक्शन सीन्स दिए हैं लेकिन उन्होंने फिल्म फोर्स में एक ऐसा एक्शन सीन दिया था जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था।

Third party image reference
आपको बता दें कि फोर्स में जॉन विलेन से लड़ते हुए 143 किलो की 150cc पल्सर को उठाकर फैका था। जॉन के इस एक्शन सींन को देखने के बाद बहुत से लोगों ने यह तक कहा कि यह एक्शन सीन फेक था लेकिन आज हम आपको इसकी सच्चाई बताने जा रहे हैं।

Third party image reference
फिल्म फोर्स के डायरेक्टर ने जॉन से चैलेंज के तौर पर बात की थी लेकिन दो बार कोशिश करने के बाद जॉन ने बाइक उठाने का कारनामा सच में कर डाला। बहुत से लोग शूटिंग के दौरान इस घटना को गलत मान रहे थे लेकिन एक फंक्शन के दौरान जॉन ने यह कारनामा सच में करके दिखा दिया था और 125 सीसी की बाइक अपने कंधे पर उठाते हुए नज़र आये थे।

Third party image reference
पिछले साल जॉन अब्राहिम की फिल्म परमाणु और सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, उनकी इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
जॉन के बाइक वाले स्टंट के बारे में आपका क्या कहना है कमेंट में जरुर बताएं।
क्या जॉन अब्राहम ने फिल्म force में सच में उठाई थी बाइक, जानिये सच्चाई क्या जॉन अब्राहम ने फिल्म force में सच में उठाई थी बाइक, जानिये सच्चाई Reviewed by Author on July 20, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.