धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीर आई सामने, जाने पूरी खबर


Third party image reference
दोस्तो इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बेहतरीन कप्तान और बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी पर निर्देशक नीरज पांडे ने एम् एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी नामक फिल्म बनाई थी। जिसमें आपको बता दे कि धोनी की निजी जिंदगी के कई पहलु पता चले है इसमें एक पहलु था पूर्व बेहतरीन कप्तान धोनी की प्रेमिका प्रियंका झा का जिसके बारे में अधिकतर लोगों को फेस फिल्म के जरिए से यह पता चल पाया, आपको बता दें कि इससे पहले यह कोई नहीं जानता था कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की एक प्रेमिका प्रियंका झा भी थी।

Third party image reference
बेहतरीन फिल्म एम एस धोनी में उनकी प्रेमिका का रोल लोकप्रिय अभिनेत्री दिशा पटानी ने किया था।इस फिल्म में दिशा पटानी की ख़ूबसूरती देख लोगों के मन में धोनी प्रेमिका प्रियंका झा को देखने की ललक जाग उठी।आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा तस्वीर फिल्म के बाद सामने आई।

Third party image reference
आपको बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी की बेहतरीन फिल्म एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी एक बेहतरीन फिल्म साबित हुई थी औऱ आपको बता दे कि इस फिल्म ने 100 करोड़ से भी अधिक रुपये की कमाई की थी।इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया था इसके अतिरिक्त धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाली हैं।जिसमें उनके और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी के रियल लाइफ रोमांस को लोगों को दिखाया जाएगा।
धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीर आई सामने, जाने पूरी खबर धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीर आई सामने, जाने पूरी खबर Reviewed by Author on July 23, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.