क्या करण जौहर को मिल गया है सच्चा प्यार, इस लड़के को कर रहे हैं डेट ?


Image- vogue.in
नमस्कार, करण जौहर यूँ तो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते लेकिन अपनी किताब में उन्होनें अपने समलैंगिक होने की बात साफ़ लिखी थी और ये भी बताया था कि इसके चलते उन्हें दुनिया में बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। 25 मई को करण जौहर ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया। दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उन्हें इस ख़ास मौके पर शुभकामनाएं दी।

Image- timesnownews.com
करण को विश करने वालों में मशहूर फैशन डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग भी शामिल थे। प्रबल ने करण के साथ सीढ़ियों पर खड़े हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की, उन्होनें कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जिसने सबका ध्यान खींच लिया। प्रबल ने लिखा-"प्यार किया तो डरना क्या, हैप्पी बर्थडे करण"।

Image- ahmedabadmirror.indiatimes.com
बता दें कि गुरुंग काफी मशहूर नेपाली-अमेरिकी फैशन डिज़ाइनर हैं, गुरुंग ने घोषित किया हुआ है कि वो एक गे हैं। गुरुंग की इस पोस्ट पर करण ने कमैंट किया-"कंट्रोल करो भैया" जिसका जवाब देते हुए गुरुंग ने लिखा-"मैं तुमसे सच में प्यार करता हूँ भाई"।

Image- bollywoodlife.com
हालांकि करण ने गुरुंग और अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया है, पर लोगों के मन में इस बात की पूरी आशंका पैदा हो गयी है कि करण को गुरुंग में अपना प्यार मिल गया है। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।
क्या करण जौहर को मिल गया है सच्चा प्यार, इस लड़के को कर रहे हैं डेट ? क्या करण जौहर को मिल गया है सच्चा प्यार, इस लड़के को कर रहे हैं डेट ? Reviewed by Author on July 23, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.