दूध जैसे सफेद हो जाएंगे दांत बस इस चीज को ब्रश में लगाकर बासी मुंह कर ले ब्रश

तम्बाकू शरीर के लिए काफी नुकसानदायक होता है ये तो सभी जानते है लेकिन फिर भी तम्बाकू का सेवन कई सारे लोग करते है और तम्बाकू का सेवन करने की वजह से शरीर को तो काफी नुकसान होता ही है लेकिन साथ ही दांतों को भी काफी नुकसना होता है क्योंकि तम्बाकू का सेवन करने की वजह से दांतों पर तम्बाकू के के दाग लग जाते है और दांत गंदे हो जाते है.

Third party image reference
कई सारे व्यक्ति दांतो को साफ़ करने के लिए कुछ तरीके भी इस्तेमाल करते है लेकिन उनसे कोई फ़ायदा नहीं होता है, इसीलिए आज हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे है जिसे काम से काम 7 तक इस्तेमाल करने से आपको जरूर फ़ायदा होगा। तो आइये जानते है उस नुस्खे के बारे में.

Third party image reference
आज हम आपको जिस नुस्खे के बारे में बताने जा रहे है उस नुस्खे को बनाने के लिए आपको बस हल्दी, नमक और सरसों के तेल की जरूरत होगी। इस नुस्खे को बनाने के लिए दो चुटकी हल्दी में दो चुटकी नमक डालिये और उसमे कुछ बूंद सरसों का तेल डालकर सब चीजों को अच्छे से मिलाकर पेस्ट बना लीजिये।

Google.com
पेस्ट बनाने के बाद इस पेस्ट को अपने ब्रश पर लगा कर इससे ब्रश करे. ऐसा रोज़ाना कम से कम 7 दिनों तक करने से आपको अपने दांतो में फर्क जरूर महसूस होगा।
अगर आप इस खबर के बारे में कोई सवाल पूछना चाहते है तो नीचे दिए गए पीले बटन पर क्लिक करके आप हमसे कोई भी सवाल पूछ सकते है.आपको ये खबर पसंद आयी हो तो नीचे दिए गए दिल पे एक बार ज़रूर क्लिक करे और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करे.
दूध जैसे सफेद हो जाएंगे दांत बस इस चीज को ब्रश में लगाकर बासी मुंह कर ले ब्रश दूध जैसे सफेद हो जाएंगे दांत बस इस चीज को ब्रश में लगाकर बासी मुंह कर ले ब्रश Reviewed by Author on July 27, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.