मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुई थी, खुद है करोड़ों की मालकिन, कभी नहीं देखी गरीबी

शिवांगी जोशी एक खूबसूरत और सफल अभिनेत्रियों में से एक है। आजकल यह टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही हैं। इस सीरियल के मुख्य किरदार शिवांगी जोशी और मोहसीन खान है। आपको बता दें शिवांगी जोशी इस सीरियल में काफी लंबे समय से काम कर रही हैं। इसलिए सभी लोग उनके किरदार को खूब पसंद भी कर रहे हैं। यह अभिनेत्री इन दिनों सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें इनकी सालाना कमाई करोड़ों में है।

Third party image reference
जहां अन्य सेलिब्रिटीज गरीबी से उठकर करोड़ों कमा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शिवांगी जोशी ने कभी गरीबी का मुंह नहीं देखा। जिस इंसान ने कभी गरीबी नहीं देखी हो उसके लिए कहा जाता है कि सोने के चम्मच लेकर पैदा हुए। यह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कभी गरीबी का मुंह नहीं देखा।

Third party image reference
बहुत ही कम लोगों को पता है कि शिवांगी जोशी का जन्म देहरादून के एक अमीर परिवार में हुआ था। इस अभिनेत्री को कभी गरीबी का मुंह नहीं देखना पड़ा क्योंकि उनके माता-पिता की सालाना कमाई लाखों में थी। आज इस अभिनेत्री को अपने पहचान की किसी की मोहताज नहीं है और यह वर्तमान समय में सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक।

Third party image reference
यह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं। इनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं और इन्हें बाइक चलानी भी आती है इसलिए इनके पास लग्जरी बाइक्स भी हैं। इन्होंने आज तक कभी भी गरीबी का मुंह नहीं देखा है।
मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुई थी, खुद है करोड़ों की मालकिन, कभी नहीं देखी गरीबी मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुई थी, खुद है करोड़ों की मालकिन, कभी नहीं देखी गरीबी Reviewed by Author on July 23, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.