आधी रात मोहम्मद शमी की मॉडल पत्नी को पुलिस ने लिया हिरासत में, जाने पूरा मामला


Google search
दोस्तों भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बीच काफी समय से विवाद रहा है और ये थमने का नाम नही ले रहा है। हाल ही में बीती रात अचानक उत्तर प्रदेश के अमरोहा में क्रिकेटर मोहम्मद शमी के पैतृक घर पर पहुंच गई।

Google search
मोहम्मद शमी की मां और परिवार वालों से बहस के बाद पुलिस बुलानी पड़ी। परिवार वालों की शिकायत के बाद हसीन जहां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सोमवार को पुलिस ने क्रिकेटर की मॉडल पत्नीं को एसडीएम कोर्ट में पेश किया। मोहम्मद शमी के परिवार वालों ने हसीन जहां पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया। हसीन जहां ने इस दौरान जमानत लेने से इनकार कर दिया।

Google search
लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। इससे पहले पुलिस ने हसीन जहां को अमरोहा के जिला अस्पताल में रखा था। हसीन ने कहा कि पुलिस ने दबाव में आकर उन्हें आधी रात को हिरासत में लिया गया। हसीन जहां क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, मैरिटल रेप सहित कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं।

Google search
हालांकि, बाद में हसीन ने अपने पति के बारे में कहा था- ‘अब मैं शमी में इंटरेस्टेड नहीं हूं। मैं कभी लूजर नहीं रही और ना कभी बनूंगी। मैं लड़ाई जारी रखूंगी।’ उन्होंने क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था। हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी।
आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, अच्छा लगे तो लाइक कमेंट जरूर करें।
आधी रात मोहम्मद शमी की मॉडल पत्नी को पुलिस ने लिया हिरासत में, जाने पूरा मामला आधी रात मोहम्मद शमी की मॉडल पत्नी को पुलिस ने लिया हिरासत में, जाने पूरा मामला Reviewed by Author on July 20, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.