शादी के बाद कई महिलाओं से थे इस क्रिकेटर के नाजायज संबंध, दुनिया के सामने खोला राज


Third party image reference
पाकिस्तान के पूर्व स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज से पर्दा उठाया है, जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह जाएगा। अब्दुल रज्जाक की माने तो शादी के बाद उनके 5 से 6 लड़कियों के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर थे। हैरानी की बात ये है कि अब्दुल रज्जाक ये बात काफी खुश होकर बता रहे थे और उन्हें इस बात पर काफी गर्व भी हो रहा था।

Third party image reference
अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 39 वर्षीय रज्जाक जब अपने इन राज से पर्दा उठा रहे थे, तो वहां मौजूद लोग तालियां तक बजाते नजर आए। पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने यह भी दावा किया कि उनका एक अफेयर तो करीब डेढ़ साल तक चला था।

Third party image reference
जब एंकर ने फिर पूछा कि क्या अफेयर शादी के पहले के थे, रज्जाक ने जवाब दिया कि ये सारे अफेयर जब शुरू हुए थे, तो मेरी शादीशुदा जिंदगी शुरू हो चुकी थी। 

Third party image reference
याद हो कि अब्दुल रज्जाक का नाम बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। रज्जाक की शादी आएशा नाम की एक महिला से हुई है और उनके दो बच्चे भी हैं।

Third party image reference
18 साल तक पाकिस्तान क्रिकेट में योगदान देने वाले रज्जाक ने 46 टेस्ट मैच, 265 एकदिवसीय मैच, 32 टी-20 मैच खेले हैं। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में रज्जाक ने 8000 से ज्यादा रन बनाए और 389 विकेट लिए थे। अब्दुल रज्जाक ने अपना आखिरी मैच 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था।
शादी के बाद कई महिलाओं से थे इस क्रिकेटर के नाजायज संबंध, दुनिया के सामने खोला राज शादी के बाद कई महिलाओं से थे इस क्रिकेटर के नाजायज संबंध, दुनिया के सामने खोला राज Reviewed by Author on July 19, 2019 Rating: 5
Powered by Blogger.